बिहार के 2 मजदूरों की हत्या पर बोले CM नीतीश
बिहार के 2 मजदूरों की हत्या पर बोले CM नीतीश Twitter
भारत

बिहार के 2 मजदूरों की हत्या पर बोले CM नीतीश- सुरक्षा के लिए करेंगे इंतजाम जरूर

Priyanka Sahu

बिहार, भारत। आतंकवादी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे और अब कश्‍मीर में आतंकियों ने बिहार के 2 मज़दूरों की हत्या कर दी। आतंकियों के हमले में एक सप्ताह के अंदर अपने 2 साथियों की मौत के बाद बिहार के सभी मजदूर अब घाटी छोड़ने की तैयारी कर रहे हैं। इस बीच मजदूरों की हत्‍या को लेकर बिहार के नेताओं की प्रतिक्रिया आई है।

उनकी सुरक्षा के लिए इंतजाम जरूर करेंगे :

कश्मीर में बिहार के 2 मज़दूरों की हत्या पर CM नीतीश कुमार ने कहा- हम इस बात को लेकर वहां अलर्ट कर रहे हैं क्योंकि लोग देश के किसी भी हिस्से में काम करने के लिए स्वतंत्र हैं। उम्मीद है कि, इस तरह के लोग जहां रहते हैं उन पर कोई हमला न करे इसके लिए उनकी सुरक्षा के लिए इंतजाम जरूर करेंगे।

आतंकियों द्वारा यह कायराना हरकत है :

तो वहीं, कश्मीर में आतंकियों द्वारा बिहार के दो मज़दूरों की हत्या पर भाजपा नेता सुशील मोदी की भी प्रतिक्रिया आई है, जिसमें उन्‍होंने कहा, ''इन लोगों की मंशा है कि लोगों में डर का माहौल पैदा करें, जिससे लोग कश्मीर छोड़कर चले जाएं। घर में घुसकर गरीब लोगों की हत्या करना एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। आतंकियों द्वारा यह कायराना हरकत है।''

इसके अलावा बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने भी कश्मीर में बिहार के 2 लोगों की आतंकियों द्वारा हत्या को लेकर कहा- वहां (कश्मीर) गैर कश्मीरी राज्य के लोगों की हत्या हुई वह दुखद है। पाकिस्तान भारत में आतंक बढ़ाने का जो प्रयास कर रहा, कुछ ऐसी चीज़ें (T-20 विश्व कप में भारत-पाकिस्तान मैच) रुकनी चाहिए।

बता दें कि, घाटी के मौजूदा हालात के कारण सभी के मन में दहशत है, जिसके चलते अरविंद के गृह जिले बांका के कई लोग घाटी छोड़ने की तैयारी में लग गए हैं। इसके अलावा कोसी, सीमांचल और पूर्वी बिहार के अन्य जिलों के लोग भी घाटी को अलविदा करने का मूड बना चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT