कोठगी के नर्सिंग संस्थान का शिलान्यास कार्यक्रम में CM पुष्कर धामी
कोठगी के नर्सिंग संस्थान का शिलान्यास कार्यक्रम में CM पुष्कर धामी Social Media
भारत

कोठगी के नर्सिंग संस्थान के शिलान्यास कार्यक्रम में CM पुष्कर धामी का संबोधन

Priyanka Sahu

उत्तराखंड, भारत। उत्तराखंड CM पुष्कर सिंह धामी आज सोमवार को रूद्रप्रयाग में नर्सिंग संस्थान कोठगी के भूमि पूजन एवं शिलान्यास कार्यक्रम में श‍ामिल हुए। इस दौरान उन्‍होंने कोठगी के नर्सिंग संस्थान का शिलान्यास के बाद कार्यक्रम को संबोधित किया।

विश्वास है तय समय में इसका निर्माण कार्य पूरा हो जाएगा :

इस मौके पर कोठगी के नर्सिंग संस्थान का शिलान्यास करने के बाद उत्तराखंड के CM पुष्कर सिंह धामी ने अपने संबोधन में कहा, "मैं रुद्रप्रयाग के सभी बड़े बुजुर्गों का आभार प्रकट करता हूँ कि आप सभी अपना आर्शीवाद देने के लिए आए। आज बहुत शुभ दिन है कि, इस क्षेत्र में नर्सिंग कॉलेज की शुरुआत होने जा रही है। हमारी सरकार का संकल्प है कि जितने भी शिलान्यास, भूमि पूजन होते हैं उनका लोकार्पण भी किया जाए। मुझे विश्वास है कि तय समय में इसका निर्माण कार्य पूरा हो जाएगा।''

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केदारनाथ पुनर्निर्माण का कार्य लगातार जारी है। केदारनाथ में जल्द केबल कार का काम भी शुरू होने जा रहा है। इस बार केदारनाथ यात्रा में भी सारे रिकॉर्ड टूटे हैं।
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

आगे उन्‍होंने यह बात भी कही कि, ''मैं हिमाचल दौरे पर था, वहाँ भी सब लोग यात्रा का जिक्र कर रहे थे। आने वाले समय में ये यात्रा लगातार बढ़ने वाली है। आने वाले यात्री हमारे लिए अतिथि हैं, हमें उनके साथ व्यवहार बनाना है। ताकि यात्री हम सब को याद करें।''

  • हमने विकल्प रहित संकल्प लिया है। आने वाले समय में उत्तराखण्ड को देश का श्रेष्ठ राज्य बनाया जाए। भ्रष्टाचार को लेकर हमने सख़्त कदम उठाए हैं। पिछले कई सालों से चल रही आयोग की गड़बड़ी को करने वालों को जेल पहुँचाया।

  • हमने जो भी संकल्प लिए हैं उन सारे संकल्पों को हम आगे बढ़ाएंगे।हमने संकल्प लिया कि 2025 तक जब हम राज्य की स्थापना का रजत जयंती वर्ष मना रहे होंगे, तब तक राज्य के 1,25,000 बहनों को हम लखपति दीदी बनाएंगे।

  • बागवानी के क्षेत्र में हमने लक्ष्य लिया है कि,, एक हज़ार से अधिक बगीचों को विकसित करेंगे, ताकि हमारा राज्य हर क्षेत्र में समृद्ध बने।

  • मैं बाल दिवस के अवसर पर युवाओं से कहना चाहता हूँ कि युवा जिस क्षेत्र में जाएं, वहाँ का नेतृत्व करने वाले लीडर बनें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT