उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन पेपर लीक मामले पर बोले सीएम धामी
उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन पेपर लीक मामले पर बोले सीएम धामी Social Media
भारत

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन पेपर लीक मामले पर बोले सीएम धामी- 'पारदर्शी तरीके से होगा काम'

Sudha Choubey

UKSSSC Paper Leak: उत्तराखंड में अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की भर्ती परीक्षा में हुए पेपर लीक मामले में अब ईडी की एंट्री होने जा रही है। इस मामले में जांच कर रही एसटीएफ ने अब बड़े खेल और तारों का खुलासा करने के लिए आरोपियों की अवैध संपत्तियों के दस्तावेज़ ईडी को भेजकर बड़ा कदम उठाने की तैयारी की है। इस मामले पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

पुष्कर सिंह धामी ने कही यह बात:

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन पेपर लीक मामले पर उत्तराखंड CM पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि, "ये मामला बहुत संवेदनशील है। इस पर किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं होगी। इसमें पारदर्शी तरीके से काम होगा। मामले में जब तक सभी आरोपियों को जेल के पीछे नहीं डाल दिया जाएगा तब तक कार्रवाई चलती रहेगी।"

वहीं, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि, "उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC) भर्ती घपले के अंतिम आरोपी तक को पकड़ा जाएगा। त्रुटिरहित परीक्षा के लिए, आयोग के साथ किसी दूसरी एजेंसी को जोड़ने पर भी विचार किया जााएगा। कहा कि, स्नातक स्तरीय भर्ती मामले का उल्लेख करते हुए कहा कि, इस मामले की जांच एसटीएफ कर रही है।"

अब तक 18 आरोपी पकड़े जा चुके हैं: सीएम धामी

सीएम धामी ने कहा कि, "अब तक 18 आरोपी पकड़े जा चुके हैं। कोई कितनी भी पहुंच वाला क्यों न हो,वो बख्शा नहीं जाएगा। मामले में अंतिम आरोपी की गिरफ्तारी तक कार्रवाई जारी रहेगी। सरकार युवाओं का भी अहित नहीं होने देगी। धामी ने बताया कि, प्रदेश में रोजगार और निवेश को बढ़ावा देने के लिए जल्द निवेशक सम्मेलन किया जाएगा।"

जानकारी के लिए बता दें कि, उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की भर्ती परीक्षा के पेपर लीक मामले में एसटीएफ पश्चिमी यूपी के तीन नकल माफिया की गिरफ्तारी की तैयारी में है। बताया गया है कि, ये पिछले दिनों पकड़े गए हाकम सिंह के साथ भर्ती घपले में शामिल रहे है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT