हिमाचल प्रदेश के CM ठाकुर ने मनीष सिसोदिया के बयान पर पलटवार कर कही ये बात
हिमाचल प्रदेश के CM ठाकुर ने मनीष सिसोदिया के बयान पर पलटवार कर कही ये बात Syed Dabeer Hussain - RE
भारत

हिमाचल प्रदेश विधानसभा पर लगे खालिस्तानी झंडे को लेकर CM ठाकुर का आया बड़ा बयान

Author : Priyanka Sahu

हिमाचल प्रदेश, भारत। हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला स्थित विधानसभा के गेट पर कल खालिस्तानी झंडे लगे नजर आने के बाद मामले की जांच जारी है, इसी बीच आज सोमवार को हिमाचल प्रदेश के CM जयराम ठाकुर की प्रतिक्रिया सामने आई है, जिसमें उन्होंने घटना की जांच कर सख्त कार्रवाई की बात कही है।

खालिस्तान के झंडे लगाने की कायरतापूर्ण कार्रवाई की निंदा :

इस दौरान हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपने बयान में कहा- मैं धर्मशाला विधानसभा परिसर के गेट पर खालिस्तान के झंडे लगाने की कायरतापूर्ण कार्रवाई की निंदा करता हूं। इस विधानसभा में केवल शीतकालीन सत्र होता है, इसलिए उस दौरान यहां और सुरक्षा व्यवस्था की आवश्यकता है। घटना की जांच कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इसे गंभीरता से लेने की जरूरत है। हमने केंद्र से भी बात की है। हिमाचल प्रदेश में हमने SIT का गठन किया है। जांच की प्रक्रिया तेजी से आगे बढ़ रही है। बॉर्डर के इलाकों में निगरानी बढ़ाई गई है, जिससे ऐसे घटना को फिर से घटित होने से रोक सकें।
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर

SIT गठित करने के बाद हमने फैसला लिया है कि पेपर रद्द होना चाहिए :

हिमाचल प्रदेश के CM जयराम ठाकुर ने आगे पुलिस की भर्ती में पेपर लीक मामले पर भी अपना बयान दिया और कहा कि, "पुलिस की भर्ती में पेपर लीक होने का विषय सामने आया था, उसमें SIT गठित करने के बाद हमने फैसला लिया है कि पेपर रद्द होना चाहिए। जो लोग इसके पीछे हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई करने में हम आगे बढ़ें। मुझे लगता है कि आने वाले समय में और भी गिरफ़्तारियां होंगी।"

बता दें कि, रविवार को हिमाचल प्रदेश विधान सभा के मुख्य द्वार और दीवारों को देख सुबह-सुबह सब चौंक गए, क्‍योंकि यहां पर खालिस्तान के झंडे बंधे हुए थे और विधानसभा की दीवारों पर भी पंजाबी में कुछ लिखा गया है। इस दौरान इस बारे में जैसे ही पुलिस को जानकारी मिली तो वह इस मामले की जांच में जुट गई। हालांकि, पुलिस ने विधानसभा के गेट पर लगे झंडे हटवा दिए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT