गुजरात विधानसभा चुनाव में CM योगी की एंट्री
गुजरात विधानसभा चुनाव में CM योगी की एंट्री Social Media
भारत

गुजरात विधानसभा चुनाव में CM योगी की एंट्री, मोरबी के वांकानेर में आयोजित जनसभा को किया संबोधित

Sudha Choubey

Gujarat Election: गुजरात में जल्द ही चुनाव होने वाले हैं, जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे चुनाव का प्रचार प्रसार तेज हो गया है। ऐसे में चुनाव प्रचार की कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की एंट्री हो गई है। ऐसे में आज योगी आदित्यनाथ गुजरात पहुंचे हैं, जहां उन्होंने आयोजित जनसभा को संबोधित किया। योगी आदित्यनाथ यहां एक ही दिन में तीन जनसभाओं के साथ चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

योगी आदित्यनाथ ने कही यह बात:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज राज्य में पार्टी के लिए अपने प्रचार अभियान की शुरुआत मोरबी से की। उन्होंने यहां आयोजित जनसभा को संबोधित किया। मोरबी के वांकानेर में उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, "विगत दिनों मोरबी में हुई दुर्घटना में जिन लोगों ने अपने परिजनों, निकट संबंधियों को खोया उन सबके प्रति विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए कामना करता हूं। पूरा देश मोरबी के लोगों के साथ खड़ा था।"

मोरबी के वांकानेर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, "कल मैं एक बड़ी मजेदार चीज़ देख रहा था। कल कांग्रेस के एक मंच पर राष्ट्रगान हो रहा था। राष्ट्रगान के दौरान फिल्मी गीत बजने लगा। यह इनकी राष्ट्रभक्ति है। यह राष्ट्रगान का भी सम्मान नहीं कर सकते।"

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, "सर्वांगीण विकास के आदर्श मॉडल राज्य गुजरात के जनपद मोरबी में भाजपा के समर्थन में उमड़ा यह अभूतपूर्व जन सैलाब हर बूथ पर सुशासन और राष्ट्रवाद की विजय का उद्घोष है। धन्यवाद मोरबी वासियो!"

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, "यह गुजरात की धरती है... गुजरात मॉडल की चर्चा देश और दुनिया में होती है...मोदी जी हैं तो मुमकिन है...यह लड़ाई वास्तव में 'राष्ट्रवाद' बनाम 'राष्ट्र विरोध' की है, 'विकास' बनाम 'विनाश' की है..."

आपको बता दें कि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुजरात स्थित मोरबी के वांकानेर के अलावा गुजरात के झगड़िया विधान सभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा को संबोधित किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT