हिमाचल दौरे पर आज CM योगी आदित्यनाथ
हिमाचल दौरे पर आज CM योगी आदित्यनाथ Social Media
भारत

हिमाचल दौरे पर आज CM योगी आदित्यनाथ, ज्वाली में आयोजित जनसभा को किया संबोधित

Sudha Choubey

हिमाचल प्रदेश, भारत। हिमाचल प्रदेश में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार के मैदान में उतर चुके हैं। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) हिमाचल दौरे पर पहुंचे हैं। ऐसे में योगी आदित्यनाथ ने कांगड़ा की ज्वाली विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित किया।

बता दें कि, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांगड़ा की ज्वाली विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित किया। योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी प्रत्याशी संजय गुलेरिया के लिए वोट मांगे और इशारों-इशारों में कांग्रेस पर निशाना साधा।

योगी आदित्यनाथ ने कही यह बात:

हिमाचल के ज्वाली में जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, "कांग्रेस ने कश्मीर को 370 दी लेकिन BJP की सरकार ने धारा 370 को समाप्त किया। 370 की समाप्ति के साथ ही आतंकवाद की अंतिम ताबूत में कील ठोकने का काम BJP ने किया, अब भारत में आतंकवाद की कोई जगह नहीं होगी।"

उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, "अयोध्या जी में प्रभु श्री राम के मंदिर के निर्माण में कांग्रेस बैरियर बन रही थी। अगर किसी दुश्मन ने भारत की सीमा में घुसने का प्रयास किया या भारत के खिलाफ कोई षड्यंत्र किया तो...वर्ष 2023 के अंत तक, जब श्री अयोध्या जी में भगवान राम का भव्य मंदिर बनेगा तो यह विश्व का सबसे बड़ा मंदिर होगा, और यह भारत का राष्ट्र मंदिर होगा..."

CM योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि, "हिमाचल प्रदेश भारत का मुकुट है। देवभूमि के रूप में विख्यात है। यहां की हर घाटी किसी न किसी देवभूमि, देवमंदिर के लिए विख्यात है। पीएम मोदी के विजन के अनुरूप जयराम ठाकुर की सरकार यहां जिस मजबूती से विकास का कार्य कर रही है, वह बुलेट ट्रेन की रफ्तार से काम करती रहे इसके लिए जरूरी है कि यहां फिर से डबल इंजन की सरकार बने।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT