BJP की शानदार बढ़त पर बोले योगी- परिणाम ने साबित किया मोदी है तो मुमकिन है
BJP की शानदार बढ़त पर बोले योगी- परिणाम ने साबित किया मोदी है तो मुमकिन है Social Media
भारत

BJP की शानदार बढ़त पर बोले योगी- परिणाम ने साबित किया मोदी है तो मुमकिन है

Author : Priyanka Sahu

उत्तर प्रदेश, भारत। बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए फिर से सत्‍ता के करीब दिख रही है। तो वहीं उत्तर प्रदेश के उपचुनावों में और बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी की शानदार बढ़त से उत्साहित यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

मोदी है तो मुमकिन है :

उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि, "पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के मार्गदर्शन में यह जीत हासिल हुई है। बिहार विधानसभा चुनाव के कयासों को भी इन नतीजों ने दूर कर दिया। बिहार के अंदर सभी कयासों को पूरी तरीके से दूर करते हुए आज के परिणाम ने फिर से साबित किया है...कि मोदी है तो मुमकिन। इस कहावत को जनता-जनार्दन ने एक बार फिर से चरितार्थ किया है।"

इसके अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य की 7 सीटों पर हुए उप-चुनाव पर कहा, "इसमें बीजेपी ने संकेत दिया है कि, वह आगामी चुनाव में किस प्रकार का प्रदर्शन करेगी।"

नड्डा के नेतृत्व में बीजेपी का शानदार प्रदर्शन :

CM योगी ने कहा- पार्टी अध्यक्ष नड्डा के नेतृत्व में बीजेपी ने जो शानदार प्रदर्शन किया है, इसके लिए उनका अभिनंदन करता हूं। बीजेपी ने आज पीएम मोदी के मार्गदर्शन और प्रेरणा से और जेपी नड्डा के नेतृत्व में पूरे देश के अंदर जो प्रदर्शन किया है, मैं इसके लिए पीएम मोदी का अभिनंदन करता हूं। जेपी नड्डा और पूरी टीम का अभिनंदन करता हूं।

बता दें, बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा के स्‍टार प्रचारक के तौर पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एनडीए के लिए जमकर प्रचार-प्रसार किया था, जिसका फायदा अभी तक के रुझानों में बीजेपी को साफ मिलता दिखा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT