तमिलनाडु चुनाव में DMK ने मारी बाजी- स्टालिन को बधाई देने वालों का तांता
तमिलनाडु चुनाव में DMK ने मारी बाजी- स्टालिन को बधाई देने वालों का तांता Social Media
भारत

तमिलनाडु चुनाव में DMK ने मारी बाजी- स्टालिन को बधाई देने वालों का तांता

Author : Priyanka Sahu

तमिलनाडु, भारत। दक्षिण भारत के राज्य तमिलनाडु के विधानसभा चुनावों के नतीजे आ गए हैं, जिसमें DMK ने बाजी मारी है। तमिलनाडु चुनाव में द्रमुक (DMK) 118 सीटों पर बढ़त बनाकर राज्य की 234 सदस्यीय विधानसभा में सामान्य बहुमत हासिल किया। इस दौरान द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन को तमाम नेताओं ने जीत के लिए बधाई दी है।

एम.के. स्टालिन को बधाई :

तमिलनाडु में डीएमके गठबंधन की जीत पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने बधाई दी और अपने राजनाथ सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा- जीत के लिए द्रमुक नेता श्री एम.के. स्टालिन को बधाई। तमिलनाडु विधानसभा चुनावों में उनकी पार्टी की जीत पर मैं उन्हें अपनी शुभकामनाएं देता हूं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा- जीत के लिए श्री एम.के. स्टालिन को बधाई। तमिलनाडु के लोगों ने बदलाव के लिए मतदान किया है और हम आपके नेतृत्व में उस दिशा में एक आश्वस्त कदम साबित होंगे।

इसके अलावा दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन को उनकी पार्टी के प्रदर्शन पर बधाई दी। उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘‘तमिलनाडु विधानसभा में जबरदस्त जीत पर एम के स्टालिन को बहुत बधाई । मैं उनके सफल कार्यकाल तथा तमिलनाडु के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने की कामना करता हूं।’’

राष्‍ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने भी तमिलनाडु में डीएमके के शानदार प्रदर्शन पर एमके स्‍टालिन को बधाई दी है।

बता दें कि, तमिलनाडु में मुकाबला मुख्य तौर पर सत्तारूढ़ AIADMK के नेतृत्व में बने गठबंधन और विपक्षी DMK की अगुवाई वाले गठबंधन के बीच रहा था। तमिलनाडु में विधानसभा की कुल 234 सीटें हैं और इसका कार्यकाल 24 मई को पूरा हो रहा है, इस राज्‍य में पिछले 10 सालों से ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (AIADMK) का शासन है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT