कांग्रेस पार्टी के तेजतर्रार नेता राजीव त्यागी का निधन
कांग्रेस पार्टी के तेजतर्रार नेता राजीव त्यागी का निधन Social Media
भारत

कांग्रेस पार्टी के तेजतर्रार नेता राजीव त्यागी का निधन

Author : Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। इस साल 2020 एक काल के रूप में आया है, क्‍योंकि इस वर्ष में एक के बाद एक कुछ न कुछ बुरी खबर सामने आ ही रही हैं। पूरी दुनिया पहले से ही कोरोना महामारी की मार झेल रही हैै, इसी बीच अब एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं कि, कांग्रेस पार्टी के तेजतर्रार नेता राजीव त्यागी नहीं रहे हैं।

दिल का दौरा पड़ने से राजीव त्यागी का निधन :

बताया जा रहा है कि, कांग्रेत नेता राजीव त्यागी शाम तक टीवी डिबेट में शामिल रहे, लेकिन अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है, उनके निधन की खबर सामने आते ही सभी हैरत में हैं। जानकारी केे अनुसार, राजीव त्यागी घर पर ही थे, अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और वे बेहोश हो गए। बेहोशी की हालत में ही उन्हें यशोदा अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

कांग्रेस के सचिव (संचार) डॉ विनीत पूनिया ने उनके निधन की जानकारी दी। उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा, बेहद दुखद -भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रवक्ता और वरिष्ठ कांग्रेस नेता श्री राजीव त्यागी जी नहीं रहे। उनके परिवारजनों और प्रशंसकों को मेरी हार्दिक संवेदना।

कांग्रेस ने त्यागी के निधन पर जताया शोक :

कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्वविटर हैंडल पर राजीव त्यागी के निधन पर शोक जताया और ट्वीट में लिखा- राजीव त्यागी के अचानक निधन से हम सभी बेहद दुखी हैं, वे एक पक्के कांग्रेसी और सच्चे देशभक्त थे, इस दुख की घड़ी में हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं परिवार के साथ हैं।

संबित पात्रा ने शोक किया व्‍यक्‍त :

आज शाम भी टीवी डिबेट में उनके साथ रहे बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने शोक जताते हुए कहा, ''विश्वास नहीं हो रहा है कंग्रेस के प्रवक्ता मेरे मित्र राजीव त्यागी हमारे साथ नहीं हैं। आज 5 बजे हम दोनों ने साथ में टीवी चैनल पर डिबेट भी किया था। जीवन बहुत ही अनिश्चित है ...अभी भी शब्द नहीं मिल रहे। हे गोविंद राजीव जी को अपने श्री चरणों में स्थान देना।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT