कोरोना की घातक लहर से अब कांग्रेस नेता सुरजेवाला कोविड के शिकार
कोरोना की घातक लहर से अब कांग्रेस नेता सुरजेवाला कोविड के शिकार  Priyanka Sahu -RE
भारत

कोरोना की घातक लहर से अब कांग्रेस नेता सुरजेवाला कोविड के शिकार

Author : Priyanka Sahu

भारत। भारत में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में कोरोना का खौफ बहुत तेजी से पैर पसार रहा है। कोरोना का विस्‍फोट अब इतना भीषण होता जा रहा है कि, हर रोज लाखों लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं एवं सैकड़ों लोगों की जान जा रही है। तो वहीं, कोरोना की इस घातक लहर से देश के तमाम नेता संक्रमित हो रहे है। अब विपक्ष की मुख्‍य पार्टी कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला को कोरोना हो गया है।

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट कर दी जानकारी :

दरअसल, इस महीने में इस घातक वायरस की चपेट से काफी नेताओं के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हो रही है। बीते एक-दो दिन पहले ही यूपी के पूर्व और वर्तमान मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव और योगी आदित्यनाथ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और अब आज सुबह-सुबह ये खबर आई है कि, कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला की कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। उनकी कोरोना टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है, इस बारे में उन्‍होंने खुद ट्वीट कर जानकारी साझा की है।

सुरजेवाला ने ट्वीट में लिखा :

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट ने लिखा- आज सुबह मैं कोरोना पॉजिटिव आया हूं। बीते 5 दिनों में जो कोई भी मेरे संपर्क में आया हो, वह खुद को आइसोलेट कर ले और जरूरी सावधानी बरते।

बताते चलें कि, कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला के अलावा कई राजनीतिक दल के नेता कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। देश में महामारी कोरोना वायरस की दूसरी लहर बेहद तेजी से संक्रमण फैला रही है। बीते दिन यानी गुरुवार को कोरोना के नए मामलों ने सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए पहली बार एक दिन में 2 लाख लोगों को अपना शिकार बनाया था, जी हां कल कोरोना ने 2 लाख से ज्‍यादा का आंकड़ा पार हुआ था, और इसी अवधि के दौरान 1184 मरीजों की मौत हुई, जो पिछले साल सितंबर के बाद सबसे ज्यादा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT