कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की प्रतिक्रिया
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की प्रतिक्रिया Social Media
भारत

भारत जोड़ो यात्रा पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की प्रतिक्रिया, कही यह बात

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' (Bharat Jodo Yatra) इन दिनों लगातार जारी है। बता दें, कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की अगुवाई में मध्य प्रदेश के इंदौर पहुंच गई है। इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने एक बयान जारी किया है।

मल्लिकार्जुन खड़गे ने कही यह बात:

कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बयान जारी करते हुए कहा कि, "भारत जोड़ो यात्रा से लोग जुड़ रहे हैं, हम यह वोटों के लिए नहीं कर रहे हैं, बल्कि यह लोगों को एक भावनात्मक विचारधारा से जोड़ने की कोशिश है।"

कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने आगे कहा कि, "देश के संविधान में जो कहा गया है हम उसे लोगों को बताना चाहते हैं कि, अपना संविधान यह कहता है और कुछ लोग इन विचारों को बर्बाद करना चाहते हैं, इसलिए लोग इससे जुड़ भी रहे हैं। राहुल जी यह 2024 के चुनाव को देखते हुए नहीं कर रहे हैं।"

केसी वेणुगोपाल ने कही यह बात:

वहीं, कांग्रेस के महासचिव केसी वेणुगोपाल ने मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में चल रहे 'भारत जोड़ो यात्रा' के दौरान मीडिया से बातचीत में कहा कि, "इस यात्रा को बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और हम राहुल गांधी को पीएम बनाने के लिए नहीं चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि, पिछले कुछ सालों से बीजेपी राहुल गांधी की छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए हर तरह के हथकंडो अपनाये हैं। इस यात्रा में राहुल गांधी की असल छवि देश के सामने निकल कर आ रही हैं।"

इस दिन कन्याकुमारी से शुरू हुई थी यात्रा:

जानकारी के लिए बता दें कि, 7 सितंबर को 'भारत जोड़ो यात्रा' की शुरुआत कन्याकुमारी से हुई। इसके बाद तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश से होते हुए यात्रा महाराष्ट्र पहुंच गई है। अब तक राहुल गांधी के साथ पूजा भट्ट, रिया सेन जैसी एक्ट्रेसेस को भी देखा जा चुका है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT