CM केजरीवाल के आवास पर विरोध प्रदर्शन
CM केजरीवाल के आवास पर विरोध प्रदर्शन Social Media
भारत

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड पर घिरी AAP सरकार- CM केजरीवाल के आवास पर विरोध प्रदर्शन

Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। पंजाबी गायक एवं कांग्रेस के नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्‍याकांड के मामले पर आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार घिर गई है और इस दौरान कांग्रेसियों द्वारा पंजाब के चंडीगढ़ में कार्यकर्ताओं ने आप कार्यालय, राजधानी दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन की किया।

CM केजरीवाल के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन :

बताया जा रहा है कि, दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्‍या को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

चंडीगढ़ में AAP कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन :

इसके अलावा पंजाब में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा आज साेमवार को सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर चंडीगढ़ में आम आदमी पार्टी (AAP) के कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया है। इस बीच मुख्यमंत्री कार्यालय के जारी बयान के मुताबिक, ''पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा कम करने के फैसले की जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने डीजीपी के कल के बयान पर भी सफाई मांगी है। राज्य सरकार जांच में पूरा सहयोग करेगी, किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा।''

पंजाब सरकार पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश से अनुरोध करेगी कि मामले की जांच उच्च न्यायालय के मौजूदा न्यायाधीश से कराएं।
मुख्यमंत्री कार्यालय

मूसेवाला के पिता ने मान को लिखा पत्र :

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह द्वारा राज्य के मुख्यमंत्री भगवंत मान को पत्र भी लिखा गया है, जिसमें उन्होंने सिद्धू की हत्या के मामले की जांच CBI और NIA से कराने की मांग की है। साथ ही यह भी कहा कि, ''केस की जांच उच्च न्यायालय के सिटिंग जज करें। इसके अलावा सुरक्षा वापस लेने का आदेश जारी करने वाले अधिकारियों को जिम्मेदार माना जाए और पंजाब पुलिस महानिदेशक माफी मांगें।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT