दिल्ली : आईटीओ के पास कंटेनर ने रौंदा ऑटो रिक्शा, 4 की मौत
दिल्ली : आईटीओ के पास कंटेनर ने रौंदा ऑटो रिक्शा, 4 की मौत Social Media
भारत

दिल्ली : आईटीओ के पास कंटेनर ने रौंदा ऑटो रिक्शा, 4 की मौत

Author : Kavita Singh Rathore

दिल्ली, भारत। एक तरफ भारत के राज्य कोरोना के नए Omicron वेरिएंट के कहर से परेशान हैं। वहीं, भारत में अन्य अलग गंभीर परिस्तिथियां भी लगातार दिखाई दे रही हैं। इन परिस्तिथियों में चाहें भारत में आई प्राकृतिक आपदा हो या फिर कोई गंभीर दुर्घटना। वहीं, अब भारत में ऐसे हालातों के बीच देश की राजधानी दिल्ली से एक भीषण हादसे की खबर सामने आई है। इस हादसे के तहत दिल्ली में आइटीओ क्षेत्र में एक कंटेनर ने ऑटो रिक्शा को रौंद दिया। हादसे में 4 लोगों की जान जाने की पुष्टि हुई है।

कंटेनर ने ऑटो रिक्शा को रौंदा :

दरअसल, देशभर में आए दिन अलग-अलग राज्यों से सड़क हादसों की खबर सामने आरही है, ऐसे में शनिवार को दिल्ली में एक और दुर्घटना हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार, एक तेज रफ़्तार से आता हुआ कंटेनर आटो रिक्शा पर पलट गया। इस हादसे में चालक-सवारियों सहित 4 लोगों की मौत हो गई। यह हादसा होते ही कंटेनर चालक और हेल्डर भाग निकले। खबरों के अनुसार यह हादसा आईटीओ के नजदीक इंदिरा गांधी स्टेडियम के पास कंटेनर के अनियंत्रित होने के चलते हुआ। हादसे में कंटेनर के टकराते ही आटो रिक्शा पर पलट गया। हादसा इस गति से हुआ कि, ऑटो रिक्शा में सवार लोग कुछ समझ पाते उससे पहले ही वे कंटेनर के नीचे दब गए।

मरने वालों की पहचान :

इस हादसे में मरने वालों की पहचान 35 वर्षीय कोमल सिंह, 14 वर्षीय टाटा प्रकाश (कोमल सिंह का भांजा), 37 वर्षीय सुरेंद्र कुमार यादव और 31वर्षीय जय किशोर यादव नाम से हुई है। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया। पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचने से पहले ही कुछ लोगों की मौत हो चुकी थी। दिल्ली पुलिस ने बताया है कि, 'हादसे में जान गंवाने वाले चालक की पहचान केआर यादव के रूप में हुई, जो परिवार के साथ शात्री पार्क (दिल्ली) में रहता था। ऑटो में मौजूद जय किशोर की भी मौत हुई, जिसे ड्राइवर केआर यादव का भतीजा बताया जा रहा है।'

कंटेनर मालिक ने बताया :

कंटेनर मालिक जितेंद्र ने बताया कि, 'चावल से लदा ट्रक सोनीपत से तुगलकाबाद डिपो ले जाया जा रहा था।'

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT