कोरोना वायरस! COVID-19
कोरोना वायरस! COVID-19 Social Media
भारत

कोरोना वायरस! एशिया के धारावी में एक और शख्स की मौत

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस का आंकड़ा महाराष्ट्र में लगातार बढ़ता जा रहा है। एशिया का सबसे बड़ा स्लम कहे जाने वाले धारावी में भी कोरोना वायरस पहुंच चुका है, वहां के एक और व्यक्ति की कोरोना के संक्रमण में आने से मौत हो चुकी है। इसकी उम्र 52 वर्ष बताई जा रही है। इससे पहले कल यानि गुरुवार को 56 साल के एक शख्स की मौत हुई थी।

बीएमसी ने मृतक के परिवार के करीब 10 लोगों को क्वारंटीन किया है और कोरोना संक्रमण की जांच की है जिसकी रिपोर्ट आना बाकी है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने बताया कि जिस बिल्डिंग में वह रह रहा था उसको सील कर दिया गया है।

यह एशिया के सबसे बड़े स्लम धारावी में कोरोना वायरस का तीसरा मामला है।

बता दें कि, मुंबई में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या 183 है। वहीं महाराष्ट्र में 435, जबकि 21 लोगों की मौत हो चुकी है। साथ ही देशभर में कोरोना वायरस का आंकड़ा 2700 के करीब है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT