शहीद हुए ASI विनोद कुमार को CRPF जवानों ने दी श्रद्धांजलि
शहीद हुए ASI विनोद कुमार को CRPF जवानों ने दी श्रद्धांजलि Social Media
भारत

पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए ASI विनोद कुमार को CRPF जवानों ने दी श्रद्धांजलि

Sudha Choubey

श्रीनगर, भारत। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में बीते दिन रविवार को एक आतंकवादी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) का एक अधिकारी शहीद हो गया। पुलवामा जिले के गंगू इलाके में कल आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवान विनोद कुमार (Vinod Kumar) के पार्थिव शरीर को आज श्रीनगर स्थित सीआरपीएफ आरटीसी हुम्हामा ले आया गया। जहां CRPF जवानों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी।

बता दें कि, श्रीनगर में सीआरपीएफ जवानों ने दिवंगत सीआरपीएफ ASI विनोद कुमार को श्रद्धांजलि दी। कल पुलवामा के गंगू इलाके में एक आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ जवान ASI विनोद कुमार ने अपनी जान गंवा दी।

विशेष डीजी दलजीत सिंह चौधरी ने कही यह बात:

विशेष डीजी सीआरपीएफ, दलजीत सिंह चौधरी ने इस दौरान बात करते हुए कहा कि, "एक दुखद घटना में सीआरपीएफ के ASI विनोद कुमार शहीद हुए हैं, हमारा पूरा प्रयास रहेगा कि जिनके द्वारा ये घटना की गई है, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई हो।"

आपको बता दें कि, जम्मू-कश्मीर में बीते दिन रविवार 17 जुलाई को एक बार फिर सुरक्षा बलों पर आतंकी हमला हुआ। इस हमले में सीआरपीएफ जवान एएसआई विनोद कुमार शहीद हो गए। पुलवामा जिले के गंगू इलाके में आतंकवादियों ने घात लगाकर पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त नाका पार्टी पर गोलीबारी शुरू कर दी। इस हमले में सीआरपीएफ के एएसआई विनोद कुमार जख्मी हो गए,उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

वहीं, इस बारे में बात करते हुए प्रवक्ता ने कहा कि, वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अतिरिक्त बल के साथ मौके पर पहुंचे और प्रारंभिक जांच से पता चला कि, आतंकवादियों ने पास के सेब के बागों का फायदा उठाकर दक्षिण कश्मीर में पुलवामा के गंगू चौराहा क्षेत्र के पास सुरक्षा बलों पर अंधाधुंध गोलीबारी की। उन्होंने कहा कि, इस मामले को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT