दीप सिद्धू की किसान नेताओं को धमकी
दीप सिद्धू की किसान नेताओं को धमकी Syed Dabeer Hussain - RE
भारत

किसान हिंसा के बाद फरार दीप सिद्धू की वीडियो जारी कर किसान नेताओं को धमकी

Author : Kavita Singh Rathore

दिल्ली। 26 जनवरी को दिल्ली के लाल किले पर जो कुछ भी हुआ वो बहुत ही शर्मसार कर देने वाला था। उस वाक्या को शायद ही कोई कभी भूल पाएगा। क्योंकि, उस दिन किसानों ने न केवल कई नियम तोड़े बल्कि जानबूझकर हिंसाक प्रदर्शन किए। अब जब किसान नेता ट्रेक्टर रैली हिंसा से अपना-अपना पल्ला झड़ा रहे हैं। तब, इसी बीच किसानों की रैली के बाद हुई हिंसा में पंजाबी सिंगर और अभिनेता दीप सिद्धू का नाम सामने आ रहा है। उसका एक वीडियो सामने आया है। जबकि, वो खुद फरार हैं।

मुख्य आरोपी है दीप सिद्धू :

दरअसल, दिल्ली किसान हिंसा मामले में मुख्य आरोपी के रूप में पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू का नाम सामने आ रहा है। क्योंकि, उन्होंने लाल किले पर खालसा पंथ का ध्वज फहराया था। इतना ही नहीं उस दिन दिल्ली पुलिस ने कई किसान नेताओं सहित दीप सिद्धु के खिलाफ FIR दर्ज की है। दीप सिद्धु पर लोगों को भड़काने और किसानों की रैली को भ्रमित कर लाल किले तक ले जाने का आरोप लगा है। इसके अलावा किसान संगठनों ने भी दीप सिद्धू पर आरोप लगाया है कि, 'उसने लोगों को भड़काकर लाल किले तक जाने के लिए उकसाया। इसके बाद बेकाबू हुई भीड़ लाल किले की प्राचीर पर पहुंची और यहां पर निशान साहिब का झंडा फहराया।'

दीप सिद्धू ने शेयर किया वीडियो :

बताते चलें, इतने आरोप लगने के बाद और दिल्ली पुलिस द्वारा दर्ज की गई FIR के बाद से ही दीप सिद्धू फरार हैं। जबकि, गुरुवार को उनका एक वीडियो सामने आया है। जो कि, उन्होंने खुद बीती रात फेसबुक पेज पर लाइव जाकर शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का खंडन करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वह अपने वीडियो में कह रहे हैं कि, 'मुझे इसलिए लाइव आना पड़ा, क्योंकि मेरे खिलाफ नफरत फैलाई जा रही है।'

क्या है वीडियो में ?

दीप सिद्धू द्वारा जारी किए गए वीडियो में वह कहते दिखाई दे रहे हैं कि, 'अगर मेरे कहने से किसानों की भीड़ लाल किला जा सकती है, तो संयुक्त किसान मोर्चा के लोग आखिर किस तरह उनके नेता होने का दावा करते हैं।' इतना ही नहीं वह किसान नेताओं को भी धमकी देते हुए कह रहे हैे कि, 'तुमने मुझे गद्दार का सर्टिफिकेट दिया है, लेकिन अगर मैंने तुम्हारी पोल खोलनी शुरू कर दी तो, तुम लोगों को दिल्ली से भागने का भी रास्ता नहीं मिलेगा।' गौरतलब है कि, पुलिस अभी भी सिद्धू की तलाश कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT