दिल्ली : "आप" विधायक के काफले पर हमला, कार्यकर्ता की हुयी मौत
दिल्ली : "आप" विधायक के काफले पर हमला, कार्यकर्ता की हुयी मौत Social Media
भारत

दिल्ली : "आप" विधायक के काफिले पर हमला, कार्यकर्ता की हुयी मौत

Author : Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। दिल्ली के महरौली विधायक नरेश यादव के काफिले पर मंगलवार देर रात हमला हुआ, जिसमें एक कार्यकर्ता की मौत हो गई है। जबकि एक शख्स घायल हुआ है। आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने इस मामले को लेकर ट्वीट भी किया है । संजय सिंह ने लिखा कि महरौली से विधायक नरेश यादव के काफिले पर हमला हुआ है, काफिले पर हमले में एक शख्स की मौत हो गई है। शख्स का नाम अशोक मान बताया जा रहा है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, अभी तक जांच में सामने आया है कि एक ही हमलावर था। हमलावर ने मृतक अशोक मान को टारगेट बनाकर गोलियां चलाई थीं। करीब 8 से ज्यादा राउंड की फायरिंग हुई है, जिसमें 5 गोली मृतक अशोक को लगी हैं, जबकि 2 गोली घायल हरेंद्र को लगी हैं। हमलावर ने पुरानी रंजिश के चलते गोलियां चलाई हैं। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है।

बता दें, दिल्ली के किशनगढ़ फोर्टिज चौक के पास से आम आदमी के विधायक नरेश यादव का काफिला गुजर रहा था। उसी वक्त कुछ हमलावरों ने काफिले में मौजूद दो लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। जबकि एक अन्य घायल है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके से 6-7 गोली के खाली खोखे मिले हैं।

आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश यादव ने कहा कि ये घटना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है, इस हमले के पीछे क्या कारण है मैं नहीं जानता। अचानक ही चार गोलियां चलीं। जिस गाड़ी में मैं था, उसपर भी हमला किया गया। पुलिस की जांच में मैं मदद करने को तैयार हूं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT