दिल्ली विस चुनाव 2020 : दिल्ली हाईकोर्ट की केजरीवाल को नसीहत
दिल्ली विस चुनाव 2020 : दिल्ली हाईकोर्ट की केजरीवाल को नसीहत  Social Media
भारत

दिल्ली विस चुनाव 2020 : दिल्ली हाईकोर्ट की केजरीवाल को नसीहत

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 की तारीख तय हो चुकी है। 8 फरवरी को दिल्ली की सभी 70 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। ऐसे में आम आदमी पार्टी, बीजेपी और कांग्रेस सभी अपनी चुनावी सभा करने में व्यस्त हैं। चुनावी सभा में कुछ नेता द्वारा ऐसी टिप्पणी की जाती हैं, जो कानूनी रूप से गलत होती है। 2017 में गोवा विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल कर बैठे थे। जिसको लेकर दिल्ली हाईकोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को नसीहत दी है।

बता दे कि, 2017 गोवा विधानसभा चुनाव के दौरान जनता को सम्बोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा था कि बीजेपी, कांग्रेस से पैसे ले लो लेकिन वोट आम आदमी पार्टी को ही देना। केजरीवाल की इस टिप्पणी के बाद इस पर चुनाव आयोग ने केजरीवाल को फटकार लगाई थी और एफआईआर दर्ज करने के लिए शिकायत दी थी।

दिल्ली हाईकोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को नसीहत दी है कि जिस तरह उन्होंने 2017 में गोवा विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान कहा, उस तरह की टिप्पणी दिल्ली चुनाव के दौरान करने से बचें।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT