AAP कार्यकर्ताओं से बोले केजरीवाल, घर-घर पहुंचाएं बदलाव का संदेश
AAP कार्यकर्ताओं से बोले केजरीवाल, घर-घर पहुंचाएं बदलाव का संदेश Syed Dabeer Hussain - RE
भारत

चुनाव को लेकर AAP कार्यकर्ताओं से बोले CM केजरीवाल, घर-घर पहुंचाएं बदलाव का संदेश

Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। देश के 5 राज्‍यों के विधानसभा चुुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद आज रविवार को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने AAP के कार्यकर्ताओं को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए संबोधित किया।

आप का प्रत्येक स्वयंसेवक एक कटार देशभक्त है :

इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने AAP के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा- ये चुनाव देश की राजनीति में एक बड़े बदलाव का चुनाव होगा। आम आदमी पार्टी के लिए चुनाव देश और समाज में परिवर्तन करने का ज़रिया है, चुनाव बदलाव लाने का एक मौका है। विधानसभा चुनाव 2022 में सोशल मीडिया अहम भूमिका निभाएगा। आप के स्वयंसेवक इसमें माहिर हैं। मैं आप सभी से अपील करता हूं कि, अगला 1 महीना राष्ट्र के लिए समर्पित करें। आप का प्रत्येक स्वयंसेवक एक कट्टर देशभक्त है। बदलाव का संदेश घर-घर पहुंचाएं।

आज तक पार्टियों ने बताया कि 'सरकार चलाने में बेईमानी करनी पड़ती है' लेकिन आम आदमी पार्टी ने साबित कर दिया: सरकार ईमानदारी से चल सकती हैं! AAP ने देश के लोगों को उम्मीद दी है कि सरकारी स्कूल, अस्पताल अच्छे हो तो सकते हैं। देश बदल सकता है।
दिल्ली के मुख्यमंंत्री अरविंद केजरीवाल

आज से डोर टू डोर प्रचार शुरू :

AAP के कार्यकर्ताओं को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा- चुनाव आयोग ने कल चुनाव की तारीखों का ऐलान किया, कोरोना के चलते चुनाव प्रचार पर कई पाबंदियां हैं, लेकिन डोर टू डोर प्रचार की अनुमति है। आज से डोर टू डोर प्रचार शुरू कर दो। हमें सोशल मीडिया के माध्यम से भी हर वोटर, हर घर तक पहुंचना है। लोगों को हमारे काम के बारे में बताने से पहले उनका हालचाल पूछें, अगर वे पूछते हैं कि, "आप सब कुछ मुफ्त में क्यों दे रही है?"कहो "अब मंत्रियों को सेवा करनी होगी और जनता को मुफ्त सुविधाओं का आनंद मिलेगा"।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT