मनीष सिसोदिया के समर्थन में उतरे अरविंद केजरीवाल
मनीष सिसोदिया के समर्थन में उतरे अरविंद केजरीवाल Social Media
भारत

मनीष सिसोदिया के समर्थन में उतरे अरविंद केजरीवाल, बोले- अड़चने आएंगी लेकिन काम नहीं रुकेगा

Sudha Choubey

दिल्ली, भारत। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के आवास पर CBI के अधिकारी छापमारी कर रहे हैं। वहीं, इसको लेकर मनीष सिसोदिया के आवास के बाहर आम आदमी पार्टी के विधायक और कार्यकर्ता इकट्ठा हुए। वहीं, मनीष सिसोदिया पर सीबीआई की छापेमारी को लेकर आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने (Arvind Kejriwal) प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही यह बात:

प्रेस कॉन्फ्रेंस में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, "दुनिया के सबसे शक्तिशाली देश के सबसे बड़े अखबार न्यू यॉर्क टाइम्स के फ्रंट पेज पर दिल्ली के शिक्षा मॉडल पर खबर छपी है... पिछले 7 साल में मनीष सिसोदिया पर कितने छापे पड़े मगर कुछ नहीं मिला। अड़चने आएंगी लेकिन काम नहीं रुकेगा। हम सबको देश को आगे ले जाना है।"

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, "मैं आज एक मिस्ड कॉल नंबर 9510001000 जारी कर रहा हूं। जो लोग इस मिशन से जुड़ना चाहते हैं, जो लोग भारत को दुनिया का नंबर एक देश और भारत को सबसे शक्तिशाली देश बनना देखना चाहते हैं, वे इस मिशन में शामिल हों।"

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, "दुनिया के सबसे शक्तिशाली और अमीर देश USA के सबसे बड़े अख़बार के Front Page में Delhi के Education Model पर ख़बर छपी-

▪️दिल्ली में शिक्षा क्रांति हो रही है

▪️बच्चे Pvt School से निकल कर Govt में जा रहे हैं

▪️बच्चे शानदार Career बना ग़रीबी दूर कर रहे हैं

अरविंद केजरीवाल ने बताया कि, "NYT के फ्रंट पेज पर आने के लिए दुनिया के PM, President बेचैन रहते हैं, वहां मनीष सिसोदिया की फोटो छपी एक तरह से मनीष सिसोदिया को दुनिया का सबसे अच्छा शिक्षा मंत्री बताया। सालों बाद भारत की पॉजिटिव स्टोरी छपी, चूर्ण से सबसे ज़्यादा मौत की स्टोरी तो छपी थी।"

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, "ब्रह्मांड की शक्तियां हमारे साथ हैं! परसो ही हमने एलान किया था कि 130 Cr भारतीयों को मिलकर भारत को No 1 बनाना है, और कल NYT में ये ख़बर छप गई। सपना साकार होने की शुरुआत है- समय लगेगा, मेहनत लगेगी, करेंगे। इन पार्टियों और नेताओं के भरोसे नहीं छोड़ सकते।"

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि, "आज मनीष सिसोदिया को दुनिया का Best Education Minister घोषित किया गया है, लेकिन उनके घर CBI Raid मारने पहुंच गई। CBI को ऊपर से आदेश है इन्हें तंग करो। पहले भी कई Raid कर चुके, कुछ नहीं मिला। अभी भी कुछ नहीं मिलेगा। अड़चनें आएंगी, लेकिन काम नहीं रुकेगा।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT