गुजरात के सूरत में CM केजरीवाल के रोड शो का नजारा देख पूरा देश चकित
गुजरात के सूरत में CM केजरीवाल के रोड शो का नजारा देख पूरा देश चकित Priyanka Sahu -RE
भारत

गुजरात के सूरत में CM केजरीवाल के रोड शो का नजारा देख पूरा देश चकित

Author : Priyanka Sahu

गुजरात, भारत। गुजरात में स्थानीय निकाय के लिए हुए चुनाव के 23 फरवरी को आए नतीजाें में राज्‍य के सभी 6 नगर निगम में बीजेपी की जीत का परचम लहरा, तो वहीं दूसरी तरफ गुजरात निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) की भी धमाकेदार एंट्री से दिल्ली के मुख्यंत्री अरविंद केजरीवाल उत्साहित हुए एवं आज लोगों को शुक्रिया कहने सूरत में उन्‍हाेंने रोड शो किया।

रोड शो के दौरान बोले CM केजरीवाल :

सूरत में रोड शो के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, "गुजरात ही नहीं पूरा देश चकित है कि सूरत में क्या हो गया। सूरत के लोगों ने केजरीवाल को हाथों-हाथ लिया है। एयरपोर्ट से लेकर अतिथि गृह व बाद में वराछा आदि इलाकों में निकाले गए रोड शो में युवक-युवतियों व लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।"

चुनाव नतीजे से बीजेपी-कांग्रेस बौखलाई और डरी :

इसके अलावा CM केजरीवाल ने यहां जीते हुए प्रत्याशियों और पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा- जब से निकाय चुनाव के नतीजे आए हैं, बीजेपी- कांग्रेस बौखलाई और डरी हुई हैं। गुजरात में बीजेपी लगातार इसलिए जीतती है, क्योंकि उसने विपक्ष को अपनी जेब में रखा हुआ है।

जनसैलाब को देख AAP गदगद :

तो वहीं, रोड शो में उमड़े जनसैलाब को देख आम आदमी पार्टी (AAP) काफी गदगद हुई। इस दाैरान AAP ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट साझा करते लिखा- ये आम आदमी की लहर है। ये जनसैलाब भाजपा की नींद उड़ा रहा है।

बता दें कि, हालिया निकाय चुनावों में सूरत में AAP ने 27 सीटें जीती हैं। सूरत महा नगर पालिका की कुल 120 सीटों में से बीजेपी 93 और आप ने 27 सीटें जीती हैं। 27 सीटों के साथ आप मुख्य विपक्षी पार्टी बन गई है, यहां कांग्रेस का खाता नहीं खुला।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT