Delhi Election 2020
Delhi Election 2020 Social Media
भारत

दिल्ली चुनाव: दिल्ली का चुनाव राष्ट्रभक्तों का चुनाव है: नड्डा

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। दिल्ली में 8 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज दिल्ली में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के पक्ष में वोट की अपील की है।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, मोदी जी ने 1,731 अनाधिकृत कॉलोनियों को अधिकृत करने का काम किया है। केजरीवाल ने इस योजना में भी अड़ंगे लगाए, लेकिन वो सफल नहीं हो पाए। अभी दो दिन पहले मनीष सिसोदिया ने बोला कि, गृहमंत्री जी शरजील इमाम को गिरफ्तार करें। सिसोदिया ने जहां से भाषण दिया था वहां से शरजील ने भाषण दिया कि, असम को भारत से काट देना चाहिए। मैं आपको बताना चाहता हूं कि शरजील को दिल्ली की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है।

अब हम तुमसे पूछते हैं कि तुम लोग एक ही जगह से भाषण देते हो तो तुम्हारा और शरजील का रिश्ता क्या है? भाजपा के लिए देश पहले है, वोट बाद में है। AAP पार्टी के लिए वोट पहले है, देश बाद में है। दिल्ली का चुनाव राष्ट्रभक्तों का चुनाव है, देश के खातिर है, दिल्ली के विकास के लिए है।

नड्डा ने कहा, दिल्ली को मुख्य धारा में आगे बढ़ाने का काम केवल और केवल भाजपा सरकार कर सकती है। कांग्रेस और AAP पार्टी के लोग कह रहे हैं कि CAA से करोड़ों लोग भारत आ जाएंगे, अरे भाई शारणार्थी तो पहले से ही भारत में रह रहे हैं। फिर ये लोग कह रहे हैं कि ये हमारी नागरिकता ले लेगी, अरे भाई ये नागरिकता लेने का कानून नहीं बल्कि नागरिकता देने का कानून है।

ये लोग कहते हैं कि मेरा दिल शाहीन बाग वालों के साथ है। वाह रे वाह, वोटों के खातिर देश के साथ तुम लोग क्या करते हो ये समझ में आता है कि नहीं? मुख्यमंत्री भारत के संविधान की शपथ लेता है कि हम भारत के संविधान की शपथ लेते हैं कि हम जो कुछ भी करेंगे देश के हित में करेंगे। लेकिन ये लोग देशद्रोहियों का साथ दे रहे हैं, संविधान की रक्षा नहीं कर रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT