Delhi Election 2020
Delhi Election 2020 Social Media
भारत

दिल्ली: मोदी सरकार सब बेच रही है, शायद ताजमहल भी बेच दें: राहुल

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। दिल्ली में 4 दिन बाद होने वाले विधानसभा को लेकर आज मंगलवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी ने दिल्ली वासियों से चुनावी संवाद किया। दिल्ली के जंगपुरा में राहुल गाँधी ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, आजकल भाजपा के नेता देशभक्ति की बात करते रहते हैं। सुबह-शाम पाकिस्तान-पाकिस्तान करते रहते हैं। आप मुझे बीजेपी का एक नेता दिखा दो, जो पाकिस्तान में जाकर हिन्दुस्तान का नारा लगाने का दम रखता हो।

राहुल गाँधी ने भाजपा और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा, चाहे भाजपा हो या आम आदमी पार्टी हो, उनकी पार्टी में काम नहीं होता सिर्फ मार्केटिंग होती है। 24 घंटे आप ही का पैसा लेकर अपनी मार्केटिंग आपके सामने करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि मोदी जी ने कहा था 2 करोड़ युवाओं को हर साल नौकरी देंगे। दिल्ली में केजरीवाल ने रोजगार के लिए क्या किया। नोटबंदी कांग्रेस ने की या नरेन्द्र मोदी ने। गब्बर सिंह टैक्स कौन लाया।

राहुल गाँधी ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर निशाना साधते हुए कहा, वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण से पूछा गया कि कितनी नौकरियां आपके द्वारा दी जायेंगी। इस पर वित्त मंत्री ने कहा, "अगर मैं आपको कोई भी नंबर देता हूं, तो राहुल गांधी मेरे पीछे जाते थे और कहते थे कि मैं झूठ बोल रही हूं"। एफएम रोजगार सृजन के बारे में बोलने के लिए तैयार नहीं है।

राहुल ने बजट भाषण पर कहा, वित्त मंत्री यह कहने को तैयार नहीं हैं कि उन्होंने कितने युवाओं को रोजगार दिलाया। 3 घंटे के बजट भाषण में न युवाओं के लिए कुछ न किसान के लिए। खोखला भाषण था। डेढ़ लाख करोड़ रुपये कॉरपोरेट टैक्स माफ। साढ़े तीन लाख करोड़ रुपये सिर्फ 15 लोगों का माफ किया गया। किसानों का पैसा, युवाओं का पैसा, आपका पैसा नोटबंदी कर आपकी जेब से निकालकर 15 लोगों को दे दिया।

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए आगे कहा, इंडियन ऑयल, एअर इंडिया, हिंदुस्तान पेट्रोलियम, रेलवे, एनर्जी, लाल किला तक बेच दिया, शायद ताजमहल भी बेच दें। पूरा का पूरा बेचने में लगे हैं जबकि पूरी दुनिया पूछ रही है कि हिन्दुस्तान मेड इन इंडिया कर सकता है या नहीं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT