Delhi Fire: दिल्ली के नांगलोई के पास पीवीसी कचरे में लगी आग
Delhi Fire: दिल्ली के नांगलोई के पास पीवीसी कचरे में लगी आग Social Media
भारत

Delhi Fire: दिल्ली के नांगलोई के पास पीवीसी कचरे में लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की 13 गाड़ियां

Sudha Choubey

दिल्ली, भारत। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से आए दिन आग लगने की घटनाएं सामने आती रहती है। ताजा मामला दिल्ली के नांगलोई से सामने आया है। खबर है कि, दिल्ली के नांगलोई इलाके में शुक्रवार देर रात भीषण आग लग गई। आग लगने के बाद यहां अफरा-तफरी मच गई। फिलहाल इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर सामने नहीं आई है।

मिली जनकारी के अनुसार, यह आग नांगलोई के कमरुद्दीन नगर में रात करीब 11:50 बजे पीवीसी कचरे में लगी है। देखते ही देखते आग ने एक बड़े इलाके को अपनी चपेट में ले लिया। इसकी सूचना तुरंत अग्निशमन विभाग को दी गई। आग लगने की सूचना मिलने के बाद दमकल की 13 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया। आग लगने के कारणों में अभी तक पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

अग्निशमन विभाग ने कही यह बात:

आग लगने की घटना पर अग्निशमन विभाग ने कहा कि, "सूचना मिलते ही दमकल की 13 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। विभाग ने भी बताया कि, इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।"

वहीं, इस बारे में बात करते हुए, अग्निशमन विभाग के अधिकारी अशोक जायसवाल ने कहा कि, "रात करीब 11:50 बजे, हमें सूचना मिली कि एक खुले पीवीसी अपशिष्ट क्षेत्र में आग लग गई है। 13 दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। उन्होंने आगे बताया कि, "आग को बढ़ने से रोक दिया गया है। हमारा प्रयास है कि, आग आवासीय क्षेत्र में न फैले। अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।"

बताते चलें कि, इससे पहले बीते दिन दिल्ली के उत्तर पूर्वी इलाके गोंडा के सरकारी स्कूल में आग लग गई थी। इसके बाद अफरा-तफरी मच गई। हालांकि इस हादसे में किसी को नुकसान नहीं पहुंचा। समय रहते बच्चों को बाहर निकाल लिया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT