दिल्ली: खिलौनों की फैक्ट्री में लगी भीषण आग
दिल्ली: खिलौनों की फैक्ट्री में लगी भीषण आग Social Media
भारत

दिल्ली: खिलौनों की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, तत्काल मौके पर पहुंची 14 फायर ब्रिगेड गाड़ियां

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • दिल्ली से आग लगने की घटना आई सामने

  • दिल्ली के इंद्रलोक की दया बस्ती में स्थित खिलौनों की फैक्ट्री में लगी भीषण आग

  • तत्काल मौके पर पहुंची 14 फायर ब्रिगेड गाड़ियां

  • आग पर काबू पा लिया गया है

  • हादसे में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है

दिल्ली, भारत। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से इन दिनों आग लगने की घटनाएं लगातार सामने आ रही है। ताजा मामला दिल्ली के इंद्रलोक की दया बस्ती में स्थित खिलौनों की फैक्ट्री से आई है। खबर है कि, इंद्रलोक की दया बस्ती में स्थित खिलौनों की एक फैक्ट्री में आग लग गई। आग लगने की घटना की खबर लगते ही इलाके में अफरा-तरफी मच गई।

मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली के इंद्रलोक की दया बस्ती में स्थित खिलौनों की फैक्ट्री भीषण आग लगने की सूचना मिली है। यह आग रात करीब 1:45 बजे लगी है, इसकी जानकारी फायर ऑफिसर ने दी है। आग लगने की घटना सामने आने के बाद यहां लोग काफी परेशान हो गए, इसके बाद आग की सूचना फायर टीम को दी गई।

सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर फायर ब्रिगेड 14 गाड़ियां भेजी गई। घटनास्थल पर पहुंचते ही फायर ब्रिगेड की टीम ने आग बुझाने का काम शुरू कर दिया। कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पाने में कामयाब हुई।

फायर ऑफिसर ने बताया:

इस घटना के बारे में बात करते हुए दिल्ली के फायर ऑफिसर एम.के. चट्टोपाध्याय ने बताया कि, "हमें रात 1:45 बजे आग लगने की जानकारी मिली, तुरंत मौके पर दमकल की गाड़ियां भेजी गई। 14 गाड़ी मौके पर हैं, आग पर काबू पा लिया है। किसी के हताहत होने की कोई जानकारी नहीं है।"

बताते चलें कि, इससे पहले बीते दिन दिल्ली के नांगलोई के पास पीवीसी कचरे में आग लगने की खबर सामने आई थी। जनकारी के अनुसार, दिल्ली के नांगलोई के कमरुद्दीन नगर में रात करीब 11:50 बजे पीवीसी कचरे में लग गयी थी। देखते ही देखते आग ने एक बड़े इलाके को अपनी चपेट में ले लिया था। इसकी सूचना तुरंत अग्निशमन विभाग को दी गई। आग लगने की सूचना मिलने के बाद दमकल की 13 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT