दिल्ली: मैक्स अस्पताल के डॉक्टर विवेक राय ने लगाई फांसी
दिल्ली: मैक्स अस्पताल के डॉक्टर विवेक राय ने लगाई फांसी Social Media
भारत

दिल्ली: मैक्स अस्पताल के डॉक्टर विवेक राय ने लगाई फांसी, मिला सुसाइड नोट

Author : Kavita Singh Rathore

दिल्ली। आज पूरे देश में कोरोना का प्रकोप बहुत तेजी से बढ़ रहा है। भारत में कोरोना की एंट्री के बाद से लाखों लोगों की जान जा चुकी हैं। ऐसे में जिन लोगों की जान बच पाई है। उसके लिए पूरा श्रेय हमारे भारत के डॉक्टर्स को जाता है। देश में जारी मौत के खेल के बीच अब देश की राजधानी दिल्ली से एक ऐसे डॉक्टर के आत्महत्या करने की खबर सामने आई है। जो दिल्ली में कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे थे।

मैक्स अस्पताल के डॉक्टर ने की आत्महत्या :

दरअसल, राजधानी दिल्ली के मैक्स अस्पताल के डॉक्टर विवेक राय के फांसी लगाकर आत्महत्या करने की खबर सामने आई है। डॉक्टर विवेक राय की उम्र 33 साल थी। पुलिस को डॉक्टर राय का शव उनके मालवीय नगर में स्थित घर पर ही मिला। उनके शव के साथ ही पुलिस को उनका लिखा सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें उन्होंने अपने दोस्तों के ठीक होने की कामना की है। हालांकि, सुसाइड नोट मिलने के बाद भी आत्महत्या के कारण का खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, डॉक्टर विवेक राय ने 30 अप्रैल की रात 11 बजे फांसी लगाई थी।

पुलिस ने बताया :

दिल्ली पुलिस ने बताया कि, उनके पास एक महिला का फोन आया था और उसका कहना था कि, उसकी दोस्त के पति दरवाजा नहीं खोल रहे हैं। सूचना की जानकारी मिलते ही दिल्ली पुलिस के कर्मी घटना स्थल यानी डॉक्टर विवेक राय के घर मालवीय नगर पहुंचे। वहां पहुंच कर उन्होंने देखा कि, डॉक्टर विवेक राय का शव पंखे से लटका हुआ है। उसके बाद पुलिस ने डॉक्टर की बॉडी को पंखे से उतार कर अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम होने के बाद आज डॉक्टर की डेड बॉडी उनके परिवार वालों को सौंप दी है।

सुसाइड नोट में मांगी दुआ :

पुलिस द्वारा घर की तलाशी लेने पर छानबीन के दौरान पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला जो डॉक्टर विवेक की हैंडराइटिंग में ही लिखा गया था। इस सुसाइड नोट में उन्होंने अपनी मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं बताया है। बल्कि उन्होंने इस सुसाइड नोट में अपने परिवार और दोस्तों के सुरक्षित रहने की कामना की है। फिलहाल आत्महत्या का कारण पता न चलने के कारण पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। हालांकि पुलिस ने सुसाइड का मामला ही दर्ज किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT