दिल्ली सरकार के मोहल्ला क्लीनिक का एक ओर डॉक्टर कोरोना का शिकार
दिल्ली सरकार के मोहल्ला क्लीनिक का एक ओर डॉक्टर कोरोना का शिकार Social Media
भारत

दिल्ली सरकार की मोहल्ला क्लीनिक का एक ओर डॉक्टर कोरोना का शिकार

Author : Priyanka Sahu

राज एक्सप्रेस। जानलेवा 'कोरोना वायरस' (Covid-19) की विपदा की मार के कारण लगातार मामले बढ़ते ही जा रहे हैं और अब तो एक के बाद एक मोहल्ला क्लीनिक के डॉक्टर भी इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। राजधानी दिल्ली से एक और बड़ी खबर सामने आ रही है कि, दिल्ली सरकार के मोहल्ला क्लीनिक का एक ओर डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव आए हैं।

प्रशासन ने किया नोटिस चस्पा :

कोरोना के शिकार हुए मोहल्ला क्लीनिक डॉक्टर उत्तर पूर्वी दिल्ली के बाबरपुर इलाके के हैं। टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आए जाने के बाद प्रशासन की ओर से इलाके में नोटिस चस्पा कर दिया गया है। नोटिस में साफ-साफ यह बात कही गई है कि, जो भी मरीज या लोग 12 से 20 मार्च के बीच में इस मोहल्ला क्लीनिक में इलाज के लिए आये गए हों वे कृपा कर अपने आप को 15 दिन तक के लिए अपने घर में ही क्वॉरेंटाइन करें।

बता दें कि, इससे पहले भी उत्तर-पूर्वी दिल्ली के मौजपुर में स्थित एक मोहल्ला क्लिनिक का डॉक्टर कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था, इसके बाद डॉक्टर की पत्नी और उनकी बेटी भी इसकी चपेट में आ गई थीं। इसके बाद इस सभी को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

बताया जा रहा है कि, बाबरपुर इलाके के मोहल्ला क्लिनिक के डॉक्टर में कोरोना के सिम्टम्स मिले थे, इसके बाद जांच कराई गई, जिसकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई। इसके बाद डॉक्टर और उसके परिवार के साथ क्लिनिक के मेडिकल स्टाफ को आइसोलेट किया गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT