अमित शाह के घर पर धरना देने जा रहे AAP विधायकों को पुलिस ने हिरासत में लिया
अमित शाह के घर पर धरना देने जा रहे AAP विधायकों को पुलिस ने हिरासत में लिया Priyanka Sahu -RE
भारत

अमित शाह के घर पर धरना देने जा रहे AAP विधायकों को पुलिस ने हिरासत में लिया

Author : Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। दिल्‍ली में एक तरफ आम आदमी पार्टी (AAP) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच सियासी खींचतान तेज हो रही हैै। ताे वहीं, दूसरी ओर दिल्ली पुलिस और आम आदमी पार्टी (AAP) में फिर से टकराव की स्थिति दिख रही है। दिल्ली पुलिस ने आज रविवार सुबह गृह मंत्री अमित शाह के घर के बाहर प्रदर्शन करने जा रहे आप के कई विधायकों को हिरासत में ले लिया है।

दरअसल, दिल्ली पुलिस द्वारा ने आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायकों को शनिवार को ही गृह मंत्री अमित शाह के घर के बाहर धरने की अनुमति नहीं दी थी, लेकिन इसके बावजूद भी आज आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक जब गृह मंत्री के घर के बाहर धरना देने के लिए जाने लगे, तो पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। इस बारे में आम आदमी पार्टी ने खुद ट्वीट कर ये दावा किया है कि, ''दिल्ली पुलिस ने विधायक ऋतुराज, राघव चड्ढा, कुलदीप कुमार और संजीव को गिरफ्तार कर लिया है।'' इसके अलावा AAP ने अपने ट्विटर हैंडल पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- पुलिस ने AAP नेता को घसीटा और उन्हें गिरफ्तार किया।

तो वहीं, दिल्ली पुलिस का कहना है कि, इन विधायकों को हिरासत में लिया गया है, ये विधायक बिना इजाजत गृह मंत्री अमित शाह के घर के बाहर प्रदर्शन करने जा रहे थे।

क्‍यों धरना देने जा रहे थे AAP के विधायक :

बात ये है कि, आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक नगर निगम में कथित घोटाले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग कर रहे हैं और वे इसी मांग को लेकर गृहमंत्री और उपराज्यपाल आवास के बाहर धरना देने जा रहे थे। इतना ही नहीं, आप द्वारा एक अन्‍य ट्वीट में ये कभी कहा गया कि, ''भाजपा शासित MCD ने दिल्ली के इतिहास का सबसे बड़ा 2500 करोड़ रूपये का घोटाला किया है। इस घोटाले की जाँच की मांग करने के लिए देश के गृहमंत्री अमित शाह से मिलने जा रहे विधायक को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। क्या अब देश में भाजपा के घोटालों की जाँच भी नहीं होगी?''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT