Delhi to Bihar Madhubani bus accident
Delhi to Bihar Madhubani bus accident Social Media
भारत

दिल्ली से बिहार के मधुबनी जा रही यात्री बस हुई दुर्घटनाग्रस्त

Author : Kavita Singh Rathore

बिहार। एक तरफ देश पहले ही कोरोना जैसे बड़े संकट से जूझ रहा है। वहीं, दूसरी तरफ अलग-अलग राज्यों में आये दिन दुर्घटनाओं की खबरे सामने आ रही हैं। ऐसी ही एक दुर्घटना की खबर बिहार से सामने आई है। इस हादसे में 45 यात्रियों से भरी दिल्ली से बिहार के मधुबनी जा रही एक यात्री बस पलट गई। इस दुर्घटना में 30 लोगों के घायल होने की पुष्टि हुई है।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बस पलटी :

खबरों के अनुसार, एक यात्री बस दिल्ली से बिहार के मधुबनी के लिए रवाना हुई थी। बस अपनी रफ़्तार से काफी तेज गति में चलते हुए जब आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर पहुंची तब अचानक ही बस का बैलेंस बिगड़ गया और बस पलट गई। इस बस में कुल 45 यात्री सवार थे, जो अलग-अलग जगहों के बताये जा रहे हैं। इनमे से 30 यात्री घायल हो गए हैं। जबकि बाकियों को हलकी फुलकी खरोंच आई है। दुर्घटना के तुरंत बार घायल यात्रियों को पीजीआई सैफई में भर्ती कराया गया। फिलहाल सभी का इलाज यही चल रहा है। बाकि के 15 सवार यात्रियों को दूसरी बस से मधुबनी के लिए रवाना कर दिया गया।

रात के समय हुआ हादसा :

बताते चलें, ये दुर्घटना जिस स्थान पर हुई है वह इटावा के ऊसराहार थाना क्षेत्र में आता है। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष ऊसराहार पुलिस बल को लेकर घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि, दुर्घटनाग्रस्त हुई बस में मजदूर सवार थे। यह हादसा 19 अगस्त की रात साढ़े 12 बजे के आसपास हुआ। पुलिस के अनुसार यह दुर्घटना एक्सप्रेस वे से 132 किलोमीटर के मार्क के पास हुई। ये क्षेत्र इटावा जिले में पड़ता है। एसएसपी इटावा आकाश तोमर ने बताया कि, "बस दिल्ली से बिहार के मधुबनी जा रही थी और आधी रात का समय होने के कारण ज्यादातर यात्री सो रहे थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT