आज से शुरू हुई दिल्ली से देवघर के लिए हवाई यात्रा
आज से शुरू हुई दिल्ली से देवघर के लिए हवाई यात्रा  Social Media
भारत

आज BJP सांसद कैप्टन राजीव प्रताप रूडी ने भरी दिल्ली से देवघर के लिए पहली उड़ान

Kavita Singh Rathore

झारखण्ड, भारत। इन दिनों देवघर कि यात्रा काफी चर्चा में हैं। यहां जाना काफी मुश्किल माना जाता है। कई राज्यों से तो सीधे यहां के लिए हवाई यात्रा भी नहीं थी। इन्हीं में देश कि राजधानी दिल्ली का भी नाम शामिल था, लेकिन 17 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देवघर एयरपोर्ट पर ऐतिहासिक उद्घाटन किया था। वहीं, आज शनिवार (30 जुलाई 2022) से दिल्ली से देवघर के लिए सीधी फ्लाइट सेवा शुरु की गई।

आज से शुरू हुई फ्लाइट सेवा :

दरअसल, आज शनिवार से दिल्ली से देवघर के लिए सीधी फ्लाइट सेवा शुरू की गई है। आज इस सेवा की शुरुआत IndiGo के विमान द्वारा प्रारंभ की गई है। आज दोपहर के बाद देवघर हवाई अड्डे के रनवे पर पहले विमान की लेंडिंग हुई। इस विमान को लेकर दिल्ली से देवघर के लिए BJP सांसद कैप्टन राजीव प्रताप रूडी ने उड़ान भरी। इस विमान में गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे के साथ तीन भोजपुरी सुपरस्टार सांसद रवि किशन, दिनेश लाल निरहुआ और मनोज तिवारी भी मौजूद थे। इन सभी के स्वागत के लिए देवघर में काफी भव्य तैयारियां की गई थी। आज यह सभी भोजपुरी सितारें IndiGo की पहली फ्लाइट से बाबाधाम पहुंचे।

कुछ इस तरह किया गया पहली फ्लाइट का स्वागत :

दिल्ली से देवघर के लिए आज से सीधी उड़ान सेवा की शुरुआत हुई। इस विमान की लैंडिंग देवघर एयरपोर्ट पर भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी द्वारा कराइ गई। उनके साथ कई अन्य सितारें भी मेहमान के रूप में आये थे। इस फ्लाइट और सभी मेहमानों के स्वागत के लिए की गई तैयारियों के तहत कोलकाता से मशहूर महबूब बैंड और मुंगेर से घोड़े मंगाए गए थे। साथ ही पूरे एअरपोर्ट से मंदिर तक जाने के रस्ते में सभी सांसदों पर फूलों कि बारिश भी की गई। इस दौरान स्थानीय बैंड के साथ ही नगाड़े और ढोल मांदर के साथ ही आदिवासी नृत्य का भी इंतेज़ाम किया। इन सभी के साथ दिल्ली से आए सभी मेहमानों को मंदिर तक लाया गया।

देवघर पहुंची पहली फ्लाइट :

सामने आई जानकारी के अनुसार, दिल्ली से देवघर के लिए पहुंची Indigo की पहली फ्लाइट ने आज दोपहर 2 बजकर 45 मिनट पर देवघर एयरपोर्ट पर लैंडिंग की और शाम 3 बजकर 15 मिनट पर देवघर से उड़ान भरकर 5 बजकर 15 मिनट पर दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंची। गोड्डा सांसद की अगुवाई में दिल्ली से देवघर के लिए पहुंची पहली फ्लाइट में बिहार के मंत्री शाहनवाज हुसैन भी मौजूद रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT