कार में मृत हालत में मिला लावारिस शव
कार में मृत हालत में मिला लावारिस शव Social Media
भारत

Delhi: कार में मृत हालत में मिला लावारिस शव, पुलिस कर रही जांच

Deeksha Nandini

नई दिल्ली। राजधानी के न्यू अशोक नगर इलाके में कार में एक लावारिश शव के मिलने की खबर से सन्नाटा पसरा हुआ हैं। इसकी सूचना दिल्ली पुलिस को दे दी गई हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार न्यू अशोक नगर स्थित जय अंबे अपार्टमेंट के बाहर खड़ी कार से लाश मिली है। शख्स जय अंबे अपार्टमेंट का रहने वाला बताया जा रहा है। दिल्ली पुलिस के तमाम आला अधिकारियों और क्राइम टीम मौके पर पहुंच गई है।

बच्चों ने बताया :

स्थानीय निवासियों ने बताया कि, कुछ बच्चों ने खेलने के दौरान कार में एक शख्स को सोता हुआ देखा। बच्चों ने इसकी जानकारी वहां मौजूद लोगों की दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मृत व्यक्ति की पहचान हो चुकी है। मृत व्यक्ति की पहचान संतोष ठाकुर नमक युवक के रूप में हुई हैं। मृत युवक जय अंबे अपार्टमेंट फ्लैट नंबर 1076 का निवासी बताया जा रहा है। गाड़ी की स्थिति को देख कर अनुमान लगाया रहा है कि कार दो-तीन दिनों से यही खड़ी हुई है।

बीती रत से नहीं पहुंचा था घर :

कल रात से ही शख्स घर नहीं पहुंचा था। लोगों का कहना है कि ऐसा प्रतीत होता है कि शख्स कोई नशीली पदार्थ खाने के बाद कार में सो गया था, जिसके बाद दम घुटने से युवक की मौत हो गई। हालांकि अभी मौत की वजह का खुलासा नहीं हो पाया हैं। वहीँ मृतक के परिजनों से पूछताछ करने पर पता चला कि वह शराब का आदी था और 8 मार्च को सुबह पत्नी और पुत्रियों से झगड़े के बाद घर से चला गया था। उसके बाद से ही शख्स पता नहीं चल रहा था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT