दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में 4 मंजिला इमारत गिरने से मचा हड़कंप
दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में 4 मंजिला इमारत गिरने से मचा हड़कंप Syed Dabeer Hussain - RE
दिल्ली

दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में 4 मंजिला इमारत गिरने से मचा हड़कंप

Author : Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से हाल ही में एक बड़ी अनहोनी की खबर सामने आई है कि, यहां दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में एक चार मंजिला इमारत बनी थी, जो भरभरा कर गिर गई। इस हादसे के वहां हड़कंप मच गया।

हादसे में एक शख्स घायल,मलबे में दबी कई गाड़ियां :

राजधानी दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में आज सोमवार को चार मंजिला इमारत के ढहने के दौरान एक व्यक्ति मलबे में फंस गया था, जिसे बाहर निकाला लिया गया है और घायल शख्स को अस्पताल ले जाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, जहां यह इमारत ढही है वह मल्का गंज के नजदीक रॉबिन सिनेमा के पास का एरिया है और जिस वक्‍त हादसा हुआ यानी 4 मंजिला इमारत गिरी, तब नीचे सड़क पर कई गाड़ियां खड़ी थी, जो इमारत के मलबे में दब गई है।

घटनास्‍थल पर बचाव-राहत का कार्य जारी :

दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में इमारत के गिरने के बारे में जैसे ही पुलिस और दमकल विभाग सूचना मिली तो, मौके पर पुलिस और दमकल विभाग ने पहुंच कर बचाव-राहत का कार्य शुरू किया, जो अभी तक जारी है। इमारत के मलबे को हटाया जा रहा है। हालांकि, अभी मलबे में किसी के दबने की फिलहाल खबर नहीं है, लेकिन मलबे के हटने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी, क्‍योंकि इमारत के नीचे कुछ लोगों के दबे होने की भी आशंका जताई जा रही है।

सब्जी मंडी इलाके में इमारत गिरने का हादसा बेहद दुखद :

तो वहीं, नॉर्थ दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके की इस घटना को लेकर दिल्‍ली के CM अरविंद केजरीवाल दुख जताया और अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा- सब्जी मंडी इलाके में इमारत गिरने का हादसा बेहद दुखद। प्रशासन राहत और बचाव कार्य में जुटा है, ज़िला प्रशासन के माध्यम से मैं खुद हालात पर नज़र बनाए हूं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT