दिल्ली वायु प्रदूषण पर सौरभ भारद्वाज का भाजपा पर कटाक्ष
दिल्ली वायु प्रदूषण पर सौरभ भारद्वाज का भाजपा पर कटाक्ष  Raj Express
दिल्ली

दिल्ली वायु प्रदूषण पर AAP नेता सौरभ भारद्वाज का भाजपा पर कटाक्ष, दिया यह बयान...

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • दिल्ली वायु प्रदूषण पर AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने भाजपा सरकार पर कटाक्ष किया

  • नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद में जितने हालात खराब, उतने तो दिल्ली में भी नहीं

  • राज्य और केंद्र सरकार मिल कर काम करेंगे तभी प्रदूषण कम हो सकता है: साैरभ

दिल्ली, भारत। राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में वायु प्रदूषण का कहर बरपा हुआ है, दिल्ली में हवा लगातार जहरीली होती जा रही है। इस बीच अब आज शुक्रवार को दिल्ली वायु प्रदूषण पर AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने अपना बयान जारी कर भाजपा सरकार पर कटाक्ष किया है।

दरअसल, दिल्ली वायु प्रदूषण पर AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने अपने बयान में कहा, "नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद में जितने हालात खराब हैं उतने तो दिल्ली में भी नहीं हैं। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ और भाजपा की सरकार है, हरियाणा में भाजपा की मनोहर लाल खट्टर जी की सरकार है। दिल्ली में पिछले कई सालों से डीजल जनरेटर बैन हैं। नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गुरुग्राम में अभी भी डीजल जनरेटर चल रहे हैं।"

दिल्ली में सीएनजी बसें हैं और अब ई-बस आ गई है। क्या उत्तर प्रदेश और हरियाणा ई बस आ गई? राज्य और केंद्र सरकार मिल कर काम करेंगे तभी प्रदूषण कम हो सकता है।
AAP नेता सौरभ भारद्वाज

एयर क्‍वालिटी 'गंभीर' कैटेगरी में दर्ज :

बता दें कि, दिल्ली में हवा की गुणवत्ता बेहद खतरनाक होती जा रही है, वायु प्रदूषण से हेल्थ इमरजेंसी जैसी स्थिति बन गई हैं। अब आज शुक्रवार को दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम समेत पूरे एनसीआर की एयर क्‍वालिटी 'गंभीर' कैटेगरी में दर्ज हुआ। तो वहीं, दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने आज यह बताया कि, आज से दिल्ली में ग्रेप 3 के नियम लागू कर दिए गए हैं, ये सोचना गलत है कि दिल्ली सरकार प्रदूषण को कम कर सकती है। दिल्ली में दिल्ली के अंदर के कारणों के कारण जितना प्रदूषण होता है उससे दोगुणा दिल्ली के बाहर के कारण प्रदूषण होता है। दिल्ली सरकार अपने स्तर पर काम कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT