Acharya Pramod Krishnam Meets BJP Leader Rajnath Singh
Acharya Pramod Krishnam Meets BJP Leader Rajnath Singh Raj Express
दिल्ली

Acharya Pramod Krishnam : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के आवास पर आचार्य प्रमोद कृष्णम

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • प्रधानमंत्री मोदी से भी की थी कांग्रेस नेता ने मुलाकात।

  • पिछले दिनों कांग्रेस से निष्कासन की खबर हुई थी वायरल।

  • बीजेपी ज्वाइन करने से सवाल का कृष्णम ने नहीं दिया जवाब।

Acharya Pramod Krishnam Meets BJP Leader Rajnath Singh : नई दिल्ली। कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद अब भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की है। इस मीटिंग के कई राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं हालांकि, स्वयं आचार्य प्रमोद कृष्णम ने इन आशंकाओं और संभावनाओं को ख़ारिज करते हुए मीटिंग का एजेंडा बता दिया।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मिलने के बाद कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, ''19 फरवरी को श्री कल्कि धाम की आधारशिला रखी जाएगी। मैं यहां रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को समारोह के लिए आमंत्रित करने आया था...इस मुलाकात को राजनीतिक मुलाकात के तौर पर नहीं देखा जाना चाहिए।"

हालांकि जब कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम से यह पुछा गया कि, क्या वे कांग्रेस छोड़ भाजपा ज्वाइन करने वाले हैं तो उन्होंने इस सवाल का कोई जवाब नहीं दिया। उनके इस मौन के राजनीतिक गलियारों में कई मायने निकाले जा रहे हैं।

पिछली बार कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम उस समय चर्चा में आए थे जब उन्होंने प्रधानमंत्री से मुलकात की थी। इसके कुछ समय बाद प्रमोद कृष्णम को कांग्रेस से निकाले जाने की खबर भी वायरल हुई थी जिस पर कांग्रेस की ओर से कोई सफाई नहीं दी गई थी। हालांकि, प्रमोद कृष्णम ने कहा था कि, अगर प्रधानमंत्री से मिलना कोई जुर्म या गुनाह है तो मैं इसकी सजा भुगतने को तैयार हूँ।

यह भी पढ़ें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT