आचार्य प्रमोद कृष्णम
आचार्य प्रमोद कृष्णम Raj Express
दिल्ली

कांग्रेस के कुछ नेता भगवान राम से नफरत करते हैं, हिंदू और धर्मगुरु भी है नापसंद: आचार्य प्रमोद कृष्णम

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • कांग्रेस नेता आचार्य प्रोमद कृष्णम का अपनी ही पार्टी की विचारधारा को लेकर बड़ा बयान

  • कांग्रेस में कुछ ऐसे नेता हैं जो हिन्दू शब्द से भी दूर रहने की कोशिश करते हैं: आचार्य प्रोमद कृष्णम

  • स्टार प्रचारक सूची में नाम न होने पर बोले कृष्णम- हिंदुओं के समर्थन की आवश्यकता ही न हो

दिल्‍ली, भारत। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रोमद कृष्णम विदेश नीति, राजनीति और स्थानीय मुद्दों पर हमेशा से खुलकर अपनी प्रतिक्रिया देते है। अब आज शुक्रवार को उन्‍होंने दिल्‍ली में अपनी ही पार्टी की विचारधारा को लेकर बड़ी टिप्पणी दी है।

हिंदू धर्म गुरुओं का अपमान चाहते हैं :

दरअसल, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रोमद कृष्णम ने कहा, कांग्रेस के कुछ नेता हैं जो भगवान राम से नफरत करते हैं। मैंने यह महसूस किया है कि, कांग्रेस में कुछ ऐसे नेता हैं जो हिन्दू शब्द से भी दूर रहने की कोशिश करते हैं। ये नेता हिंदू धर्म गुरुओं का अपमान चाहते हैं, उन्हें यह पसंद ही नहीं है कि पार्टी में कोई हिंदू धर्म गुरु हो।

स्टार प्रचारक की सूची में नाम न होने पर बोले कृष्णम :

साथ ही पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों को लेकर पार्टी स्टार प्रचारक की सूची में नाम न होने लेकर भी आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपनी प्रतिक्रिया में यह बात कही है कि, नाराजगी की कोई वजह से नहीं है। हो सकता कि कांग्रेस को हिंदुओं के समर्थन की आवश्यकता ही न हो या किसी हिंदू धर्म गुरु को स्टार प्रचारक बनाने का जो उद्देश्य होता है, उन्हें इसमें कोई कमी नजर आती हो, ये पार्टी का फैसला है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT