आम आदमी पार्टी नेता आतिशी
आम आदमी पार्टी नेता आतिशी Raj Express
दिल्ली

16 घंटे की छापेमारी के बाद ED ने CM के निजी सचिव से तीन मोबाइल फोन लिए - आम आदमी पार्टी

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • निजी सचिव के आवास पर ED ने की थी छापेमारी।

  • आप पार्टी ने उठाए ED के एक्शन पर सवाल।

  • मंत्री आतिशी ने भारतीय जनता पार्टी पर कसा तंज।

नई दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय द्वारा की गई रेड के बाद आम आदमी पार्टी की ओर से बयान सामने आया है। मंगलवार को ईडी ने मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार, दिल्ली जल बोर्ड के पूर्व सदस्य शलभ कुमार समेत आम आदमी पार्टी से जुड़े अन्य लोगों के आवास पर छापेमारी की। यह छापेमारी 16 घंटे तक चली जिसमें ईडी ने क्या बरामद किया यह अब तक सामने नहीं आया है। इस रेड पर केंद्रीय जांच एजेंसी पर सवाल उठाते हुए आम आदमी पार्टी नेता और मंत्री आतिशी ने कहा कि, 16 घंटे की छापेमारी के बाद ईडी ने सीएम के निजी सचिव से तीन मोबाइल फोन लिए बस! यह थी ईडी की रेड।

दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा, "16 घंटे की छापेमारी के बाद ईडी ने मुख्यमंत्री के निजी सचिव के दो जीमेल अकाउंट डाउनलोड कर लिए। फिर उन्होंने सीएम के निजी सचिव और उनके परिवार के तीन मोबाइल फोन ले लिए...बीजेपी जानती है कि एक नेता हैं जो उन्हें चुनौती दे सकते हैं और उनके खिलाफ आवाज उठा सकते हैं, वह हैं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। इसलिए इस तरह से डराने की कोशिश कर रहे हैं।"

यह पहला मौका नहीं है जब आप पार्टी से जुड़े लोगों के ठिकानों पर छापेमारी की गई है। इसके पहले भी कई विधायकों और नेताओं के आवास पर ईडी ने जांच की है। आप पार्टी ने ईडी द्वारा इस तहत के एक्शन को राजनीति से प्रेरित बताया है। आप पार्टी का आरोप है कि, बीजेपी ईडी जैसे एजेंसियों का उपयोग राजनीतिक उद्देश्यों की प्राप्ति के लिए करती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT