Congress V/S Bjp
Congress V/S Bjp Raj Express
दिल्ली

Panauti v/s Tubelight : 'पनौती' के बाद अब 'ट्यूबलाइट' की इंट्री, राजनीतिक पार्टियों के बीच छिड़ा 'पोस्टर वॉर'

gurjeet kaur

हाइलाइट्स

बीजेपी ने राहुल गांधी को ट्यूबलाइट और मेड इन चाइना बताया।

कांग्रेस ने भी पीएम नरेंद्र मोदी को पनौती-ए -आज़म बताया है।

दोनों ही राजनीतिक पार्टियों के बीच पोस्टर वॉर चल रहा है।

(हिमांशु सिंह बघेल) दिल्ली। राहुल गांधी ने राजस्थान के बाड़मेर में हुई जनसभा के दौरान पीएम मोदी को पनौती कह दिया था, जिसके बाद बीजेपी ने पोस्टर वॉर छेड़ दिया है। बीजेपी ने 'X' पर ट्वीट करते हुए राहुल गांधी को फ्यूज ट्यूबलाइट और मेड इन चाइना बताया है। यह ट्वीट बीजेपी के ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से किया गया है।

बीजेपी ने बनाया राहुल का 'ट्यूबलाइट' पोस्टर

दरअसल, यह पोस्टर सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट के हिसाब से डिज़ाइन करके बनाया गया है। पोस्टर में सलमान खान की जगह राहुल गांधी की फोटो लगा दी गई है। इस पोस्टर के कैप्शन में फ्यूज ट्यूबलाइट लिखा गया है साथ ही पोस्टर के अंदर 'कांग्रेस प्रजेंट्स, मेड इन चाइना, राहुल गांधी इन एंड ऐज ट्यूबलाइट' बताया गया है।

Poster by BJP

तू डाल-डाल मैं पात-पात.......

कांग्रेस ने भी पीएम का पोस्टर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, जिसपर पनौती-ए -आज़म (Panauti - e - azam) लिखा गया था। इससे पहले भी दोनों पार्टियों के बीच ऐसे मामले सामने आते रहते हैं। राहुल गांधी हाल में ही चर्चा का विषय बने हुए हैं, उन्होंने पीएम को 'पनौती' और 'जेबकतरा' बताया था, जिसकी वजह से चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस भेज दिया था। राहुल गांधी को नोटिस का जवाब 25 नवंबर तक देना है।

Poster by Congress

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT