केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर
केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर RE
दिल्ली

जो कभी भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज़ उठाते थे, आज भ्रष्टाचार के दल-दल में डूब चुके हैं: अनुराग ठाकुर

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अरविंद केजरीवाल पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप।

  • केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा- वह भ्रष्टाचार के दल-दल में डूब चुके हैं।

  • अरविंद केजरीवाल कोर्ट में होंगे हाजिर।

दिल्ली, भारत। केंद्रीय सूचना प्रसारण, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री (Delhi Cm) अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejariwal) पर निशाना साधा है। मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि, जो कभी भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज़ उठाते थे। वह भ्रष्टाचार के दल-दल में डूब चुके हैं। बता दें, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भ्रष्टाचार के मुद्दे पर घिरे हुए हैं।

अनुराग ठाकुर ने कही यह बात:

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि, "जो कभी भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज़ उठाते थे, आज भ्रष्टाचार के दल-दल में डूब चुके हैं। एक नहीं 5 ED के समन को नकार कर अब इस स्थिति में पहुंच गए कि अब कोर्ट को ही निर्देश देने पड़े कि उनके सामने हाजिर हों। आखिर कब तक अरविंद केजरीवाल भ्रष्टाचार के गंभीर आरोपों से बचते रहेंगे, कब तक ED की जांच से बचते रहेंगे।"

वहीं, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामों से प्रभावित कांग्रेस पार्टी में रहे आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि, प्रधानमंत्री से मिलने में मुझे 4-5 दिन लगे। राहुल गांधी व्यस्त रहते हैं। वे थोड़ा कम मिलते हैं, उनका ज्यादा मिलने का स्वभाव भी नहीं है। प्रमोद कृष्णम ने कहा कि, राहुल गांधी के पास जब समय होगा तभी मिलेंगे। शायद उन्हें लगता होगा कि इनसे मिलना समय की बर्बादी है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT