केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर Raj Express
दिल्ली

"बाधायें पैदा करके कुछ हासिल नहीं होगा" संसद सुरक्षा मामले पर अनुराग ठाकुर का बयान

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • संसद की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला

  • संसद सुरक्षा मामले पर अनुराग ठाकुर का सामने आया बयान

  • अनुराग ठाकुर ने कहा- बाधायें पैदा करके कुछ हासिल नहीं होगा

नई दिल्ली, भारत। "मै केवल इतना चाहता हूं कि अगर लोकसभा अध्यक्ष ने सभी राजनीतिक दलों के नेताओं से सुझाव मांगे हैं तो मुझे लगता है उन्हें सुधार के लिए सुझाव देना चाहिए। बाधायें पैदा करके कुछ हासिल नहीं होगा" ये बात केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने संसद सुरक्षा मामले पर कही है।

संसद में सुरक्षा चूक पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा-

आज संसद में सुरक्षा चूक पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा- व्यवधान पैदा करके कुछ नहीं मिलने वाला" वही अनुराग ठाकुर ने कहा- कहीं ना कहीं सदन ना चलने देना मतलब आप (विपक्ष) जनता से जुड़े मुद्दे नहीं उठाना चाहते हैं।

पहले ही दिन स्पीकर ने कहा था कि हमारे लोकसभा के सचिवालय की सदन में सुरक्षा की जिम्मेदारी है। उन्होंने सभी पार्टी के नेताओं को बुलाकर बातचीत भी की और उनके सुझाव लेने और बदलाव करने के लिए भी वे तैयार हैं, सदन की कार्यवाही को रोकना दिखाता है कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है।

संसद की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला:

बताते चलें बुधवार को संसद की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया, आतंकी हमले की 22वीं बरसी की याद में शहीदों को श्रद्धांजलि देने के कार्यवाही के बीच सदन के अंदर दो लोग के कूदते ही अंदर अफरा-तफरी मच गई थी। इस मामले में लोकसभा सचिवालय ने 8 कर्मियों को निलंबित किया।

ऐसे में इस मामले को लेकर विपक्ष का सदन में हंगामा जारी है। आज फिर इस मुद्दे पर जबरदस्त हंगामा हुआ, संसद की सुरक्षा में चूक के मुद्दे पर समूचे विपक्ष ने लगातार दूसरे दिन जबरदस्त हंगामा किया जिसके कारण सदन की कार्यवाही दो बजे तक स्थगित करनी पड़ी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT