भ्रष्टाचार पर 0 टॉलरेंस नीति है, अब कोई भ्रष्टाचार करे और एजेंसियां जांच ना करें, ऐसा नहीं हो सकता: मेघवाल
भ्रष्टाचार पर 0 टॉलरेंस नीति है, अब कोई भ्रष्टाचार करे और एजेंसियां जांच ना करें, ऐसा नहीं हो सकता: मेघवाल Raj Express
दिल्ली

भ्रष्टाचार पर 0 टॉलरेंस नीति है, अब कोई भ्रष्टाचार करे और एजेंसियां जांच ना करें, ऐसा नहीं हो सकता: मेघवाल

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल का बयान

  • अब कोई भ्रष्टाचार करे और केंद्रीय एजेंसियां जांच ना करें, ऐसा नहीं हो सकता है: अर्जुन राम मेघवाल

  • अर्जुन राम मेघवाल ने कहा,विपक्ष 2047 तक भारत को विकसित भारत बनाने का रोडमैप नहीं देख पा रहा

दिल्ली, भारत। झारखंड में चंपई सोरेन की सरकार आज सोमवार को विधानसभा में वोट ऑफ कॉन्फिडेंस प्रस्ताव पेश करेगी। इस फ्लोर टेस्ट को लेकर हाल ही में केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल का बयान आया है, जिसमें उन्‍होंने भ्रष्टाचार को लेकर केंद्रीय एजेंसियां जांच ना करें, ऐसा नहीं हो सकता है की बात कही है।

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने झारखंड विधानसभा फ्लोर टेस्ट पर कहा, "भ्रष्टाचार पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीरो टॉलरेंस नीति है। अब कोई भ्रष्टाचार करे और केंद्रीय एजेंसियां जांच ना करें, ऐसा नहीं हो सकता है... उन्हें (हेमंत सोरेन) तो बहुत पहले ही ED के सामने पेश हो जाना चाहिए था।"

इसके अलावा आगे उन्‍होंने विपक्ष को निशाने पर लेते हुए यह भी कहा कि, "ये अंतरिम बजट है... विपक्ष को भी पता है लेकिन विपक्ष इसमें 2047 तक भारत को विकसित भारत बनाने का रोडमैप नहीं देख पा रहा है... लोकलुभावन बजट नहीं आया है... क्या हम विकसित भारत का बजट पेश नहीं कर सकते?... मुझे लगता है कि विपक्ष के देखने का नज़रिया थोड़ा बदल गया है। उन्हें प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों की आलोचना ही करनी है।"

बता दें कि, झारखंड के मुख्यमंत्री चंपई सोरेन आज (5 फरवरी) सुबह 11 बजे फ्लोर टेस्ट के जरिए विधानसभा में अपना बहुमत साबित करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT