विश्व हिंदू परिषद की शोभायात्रा पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी
विश्व हिंदू परिषद की शोभायात्रा पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी  Raj Express
दिल्ली

हरियाणा के नूंह में विश्व हिंदू परिषद की शोभायात्रा पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी- भाजपा पर कसा तंज

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • VHP शोभायात्रा को लेकर असदुद्दीन ओवैसी का भाजपा पर तंज

  • वीएचपी शोभा यात्रा निकालने की धमकी दे रही 

  • बीजेपी के प्यादे नहीं बल्कि बीजेपी इन संगठित अपराधियों के आगे बेबस है- ओवैसी

दिल्‍ली, भारत। हरियाणा के नूंह में हिंसा होने के बाद एक बार फिर विश्व हिंदू परिषद (VHP) शोभायात्रा की तैयारी चल रही है। ऐसे में इस मामले को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी भाजपा पर भड़के है और उन्‍होंने ट्वीट जारी कर बीजेपी पर जोरदार तंज कसा है।

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने 'एक्‍स' पर ट्वीट कर कहा- हरियाणा की भाजपा सरकार के आदेश के ख़िलाफ़ जाकर VHP शोभा यात्रा निकालने की धमकी दे रही है। नूंह की हिंसा से पहले सरकार को पता था कि यात्रा की आड़ में मुसलमानों को निशाना बनाया जाएगा। अगर मुसलमानों के ख़िलाफ़ एकतरफ़ा क़ानूनी कार्रवाई नहीं होती और असली मुजरिम को मोनू डार्लिंग न बनाया होता तो कट्टरपंथी 'परिषद' और सेना की इतनी हिम्मत नहीं होती। लग रहा है कि ये भाजपा के प्यादे नहीं है बल्कि भाजपा इन संगठित अपराधियों के आगे बेबस है। अगर नूंह में फिर से हिंसा हुई तो इसका ज़िम्मेदार सिर्फ़ हरियाणा की भाजपा सरकार होगी। अब तो घर तोड़ने के लिए भी मुसलमान के घर नहीं बचे।

बता दें कि, विश्व हिंदू परिषद के प्रवक्ता विनोद बंसल की ओर से यह कहा गया है, ''सावन महीने के आखिरी सोमवार को साधुओं के आशीर्वाद से हम जलाभिषेक कर रहे हैं। हम लोग अधूरी यात्रा को पूरा करेंगे, समाज के साथ वीएचपी खड़ी है। हमारे नेता नलहर मंदिर पहुंचने वाले हैं, जहां पर हिंदू समुदाय के प्रतिनिधि भी उनके साथ होंगे। सरकार और जी-20 की तैयारियों को ध्यान में रखते हुए इस यात्रा का प्रतीकात्मक रूप से पूरा किया जाएगा।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT