'बाबा का ढाबा' के नाम पर पैसों की हेराफेरी- यूट्यूबर के खिलाफ शिकायत दर्ज
'बाबा का ढाबा' के नाम पर पैसों की हेराफेरी- यूट्यूबर के खिलाफ शिकायत दर्ज Social Media
दिल्ली

'बाबा का ढाबा' के नाम पर पैसों की हेराफेरी- यूट्यूबर के खिलाफ शिकायत दर्ज

Author : Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। हाल ही में कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर दिल्ली के मालवीय नगर में सड़क किनारे फुटपाथ पर अपना छोटा सा ढाबा चलाने वाले 80 वर्षीय बुजुर्ग कांता प्रसाद और उनकी पत्नी बादाम देवी रातों-रात मशहूर हुए थे, 'बाबा का ढाबा' का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। वायरल वीडियो से चर्चा में आया दिल्‍ली का 'बाबा का ढाबा' काफी लोकप्रिय होने के बाद आज फिर सुर्खियों में है। इस मामले में एक नया ट्विस्ट आया है, अब 'बाबा का ढाबा' के नाम पर पैसों के हेराफेरी की बात सामने आई है।

बाबा का ढाबा के मालिक ने कराई शिकायत दर्ज :

इंटरनेट पर सनसनी बन चुके 'बाबा का ढाबा' चलाने वाले मालिक कांता प्रसाद ने यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ पैसे की हेराफेरी की शिकायत दर्ज कराई। कांता प्रसाद ने अपनी शिकायत में बताया है कि, ''गौरव वासन ने उनका वीडियो शूट कर ऑनलाइन पोस्ट किया और लोगों से पैसे डोनेट करने के लिए कहा।'' बाबा का ढाबा चलाने वाले बुजुर्ग मालिक द्वारा ये आरोप लगाया कि, यूट्यूबर गौरव वासन ने जानबूझकर केवल अपने और अपने परिवार / दोस्तों के बैंक विवरण और मोबाइल नंबर दानदाताओं के साथ साझा किए और शिकायतकर्ता को कोई भी जानकारी प्रदान किए बिना विभिन्न प्रकार के भुगतानों के माध्यम से दान की भारी राशि एकत्र की।

यूट्यूबर गौरव वासन ने बनाया था वीडियो:

आपको बता दें कि, पिछले महीने अक्टूबर में दिल्ली के मालवीय नगर में एक 'बाबा का ढाबा' नाम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। लॉकडाउन के बाद बुजुर्ग दंपती अपने इस ढाबे को चला रहे थे। साथ ही वायरस इस वीडियो में ढाबे के मालिक कांता प्रसाद रोते हुए यह कहते हुए देखा गया कि, दुनिया भर में चल रही महामारी के बीच उनकी आय 100 रुपये से कम थी। ये वीडियो यू-ट्यूबर गौरव वासन ने शूट कर अपने चैनल पर अपलोड किया था और दिल्ली वालों से बुजुर्ग जोड़े की मदद करने का अनुरोध किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT