Suspended WFI President Sanjay Singh
Suspended WFI President Sanjay Singh  Raj Express
दिल्ली

बजरंग पूनिया कुश्ती को किनारे कर राजनीति कर रहे - Suspended WFI अध्यक्ष संजय सिंह

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • हरियाणा में हुई थी राहुल गांधी और बजरंग पूनिया की मुलाकात।

  • संजय सिंह ने कहा, पूनिया नहीं चाहते जूनियर पहलवान आगे आएं।

  • ब्रज भूषण सिंह से करीबी के चलते हुआ था संजय सिंह का विरोध।

वाराणसी, उत्तरप्रदेश। रेसलिंग फेडरेशन ऑफ़ इंडिया यानी WFI के निलंबित अध्यक्ष संजय सिंह लगातार चर्चा में हैं। इस बार उन्होंने बजरंग पूनीयता पर बयान दिया है। संजय सिंह ने कहा है कि, बजरंग पूनिया कुश्ती को किनारे कर राजनीति कर रहे हैं। पिछले दिनों खेल मंत्रालय ने संजय सिंह समेत WFI की नवनिर्वाचित टीम को निलंबित कर दिया था। इसके पहले बजरंग पूनिया और साक्षी मालिक ने संजय के अध्यक्ष चुने जाने पर विरोध भी किया था।

डब्ल्यूएफआई के निलंबित अध्यक्ष संजय सिंह ने कहा, "आपने देखा होगा कि बजरंग पूनिया 10-0 से हार गए क्योंकि वे कुश्ती छोड़कर राजनीति की ओर जा रहे हैं...वे नहीं चाहते कि जूनियर पहलवान कोई प्रगति करें। वे अब राजनीति करना चाहते हैं। वे किसी न किसी पार्टी से मिल रहे हैं। कुश्ती को किनारे रखकर वे राजनीति से जुड़ी हर चीज कर रहे हैं।"

हरियाणा में हुई थी राहुल गांधी और बजरंग पूनिया की मुलाकात :

बता दें कि, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पिछले दिनों हरियाणा के झज्जर में वीरेंद्र आर्य अखाड़ा पहुंचे थे। अखाड़े के लोगों का कहना है कि, उन्हें राहुल गांधी के दौरे के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। सांसद राहुल गांधी बुधवार तड़के हरियाणा के वीरेंद्र आर्य अखाड़ा पहुंचे। यहाँ उन्हें देख अखाड़े में पहलवानी का अभ्यास कर रहे बजरंग पूनिया और अन्य पहलवान चकित रह गए। उन्होंने बजरंग पूनिया के साथ बातचीत कर कुश्ती भी की थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT