Slogan And Logo Of Bharat Jodo Nyaya Yatra Launched
Slogan And Logo Of Bharat Jodo Nyaya Yatra Launched Raj Express
दिल्ली

Bharat Jodo Nyay Yatra : यात्रा का नारा और लोगो लॉन्च, कांग्रेस बोली - समाज के हर वर्ग की सुनेंगे बात

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • यात्रा मणिपुर से महाराष्ट्र तक निकाली जाएगी।

  • 14 जनवरी से शुरू होगी कांग्रेस की न्याय यात्रा।

  • एक बार बदला जा चुका है यात्रा का नाम।

नई दिल्ली। कांग्रेस द्वारा शनिवार को भारत जोड़ो न्याय यात्रा का लोगो और नारा लॉन्च कर दिया गया है। कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी के नेतृत्व में निकाली जा रही यह यात्रा 14 जनवरी से शुरु होगी। कांग्रेस ने इस यात्रा का नारा "न्याय का हक़ मिलने तक" रखा है। इसी के साथ इस यात्रा का लोगो भी जारी कर दिया गया है। यात्रा मणिपुर से महाराष्ट्र तक निकाली जाएगी। इसके पहले कांग्रेस एक बार इस यात्रा का नाम भी बदल चुकी है।

दिल्ली स्थित AICC मुख्यालय में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' का लोगो लॉन्च किया। इस दौरान मल्लिकार्जुन खड़गे ने केंद्र सरकार पर निशाना भी साधा। खड़गे ने कहा, जब हमने संसद में देश से जुड़े मुद्दे उठाने की कोशिश की तो सरकार ने हमें बोलने नहीं दिया। देश के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है, जब 146 सांसदों को निलंबित कर दिया गया। इसलिए हम 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' से लोगों के बीच जा रहे हैं ताकि हम अपनी बात उनसे कह सकें और समाज के हर वर्ग से मिलकर उनकी बात सुन सकें। 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा', देशवासियों की आर्थिक, सामाजिक और राजनीतिक न्याय यात्रा की ओर हमारा एक मजबूत कदम है।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने लोगो लॉन्च करते हुए कहा, "मणिपुर में एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई लेकिन पीएम मोदी समुद्र तट पर गए, फोटो सेशन में तैराकी की, मंदिर निर्माण स्थल पर फोटो खिंचवाने गए या केरल और मुंबई गए। मणिपुर नहीं गए। वह हर जगह जाते हैं, हर जगह उनकी तस्वीरें देखी जा सकती है लेकिन ये महापुरुष मणिपुर नहीं गए।

यह भी पढ़ें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT