Shehzad Poonawala on Bihar Priest Murder
Shehzad Poonawala on Bihar Priest Murder Raj Express
दिल्ली

Bihar Priest Murder : बिहार में युवा पुजारी की हत्या पर BJP नेता शहजाद ने कहा - राज्य में 'जंगलराज' की वापसी

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • गोपालगंज में पांच दिन से लापता पुजारी की हत्या।

  • पुजारी की हत्या के बाद जीभ व प्राइवेट पार्ट काटा और आंखें भी निकाली।

  • BJP नेता शहजाद ने इसे बताया जंगलराज।

Shehzad Poonawala on Bihar Priest Murder : नई दिल्ली। बिहार के गोपालगंज में पुजारी की ISIS स्टाइल में हत्या। बिहार में अब नीतीश राज नहीं बल्कि जंगल राज है। INDI का मतलब साधुओं और पुजारियों के लिए खतरा है। बिहार में कौन सुरक्षित है? न साधु न तो पुलिस और न ही आम आदमी। यह बात रविवार को भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा करते हुए कही है।

यह है मामला :

दरअसल, बीते दिन शनिवार को बिहार के गोपालगंज में मांझागढ थाना क्षेत्र के दानापुर गांव स्थित शिव मंदिर से पांच दिन से लापता पुजारी का शव भड़कुईया गांव के समीप झाड़ी से बरामद किया गया। अपराधियों ने हत्या के बाद पुजारी की जीभ व प्राइवेट पार्ट काटने के बाद दोनों आंखें भी निकाल ली थी। इस मामले में प्रभारी एसपी हदयकांत ने बताया कि, पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है।

गुस्साई भीड़ ने पुलिस पर किया पथराव

पुजारी के शव मिलने के बाद घटना से नाराज ग्रामीणों ने एनएच-27 को शनिवार को जाम कर पुलिस के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंची पुलिस पर लोगों ने पथराव कर दिया। जांच में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया। पथराव में पुलिस की एक जीप क्षतिग्रस्त हो गई।पुलिस ने भी भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठी चार्ज करने के साथ हवाई फायरिंग की जिसमें एक सिपाही घायल हुआ है। पुलिस कार्रवाई के बाद भीड़ छटी तब एनएच-27 पर आवागमन बहाल हो सका।

गोपालगंज पुजारी हत्याकांड पर सदर सदर के सदर प्रांजल ने कहा, दानापुर के शिव मंदिर में केयरटेकर के तौर पर काम करने वाला मनोज कुमार शाह नाम का युवक लापता था. सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि उसने खुद ही मंदिर में ताला लगाया है और कहीं चला गया... जांच के दौरान हमें दानापुर इलाके में उसका शव मिला... शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. लोगों ने विरोध में सड़क जाम कर दिया। कुछ शरारती युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है... विभिन्न परिवार के अंदर ज़मीन समेत अंदरूनी मुद्दे सामने आए हैं। कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है, कुछ पथराव भी हुआ है, कार्रवाई की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT