BJP पार्षदों ने किया दिल्ली नगर निगम सदन के अंदर विरोध प्रदर्शन
BJP पार्षदों ने किया दिल्ली नगर निगम सदन के अंदर विरोध प्रदर्शन RE
दिल्ली

भाजपा पार्षदों ने किया दिल्ली नगर निगम सदन के अंदर विरोध प्रदर्शन

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • भाजपा पार्षदों ने किया दिल्ली नगर निगम सदन के अंदर विरोध प्रदर्शन।

  • राजा इकबाल सिंह ने कहा, हमें यह नहीं बताया गया कि, आज सदन क्यों बुलाया गया।

  • नेता प्रतिपक्ष राजा इकबाल सिंह ने जारी किया बयान।

नई दिल्ली, भारत। दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) में आज गुरुवार को उस समय हंगामा हो गया, जब भारतीय जनता पार्टी के पार्षदों ने सदन के अंदर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। एमसीडी नेता प्रतिपक्ष राजा इकबाल ने कहा कि, दिल्ली सरकार के अस्पतालों में नकली दवाएं दी जा रही हैं। उन्होंने आगे कहा कि, विपक्ष दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज की गिरफ्तारी की मांग कर रहा है।

MCD नेता एमसीडी नेता प्रतिपक्ष राजा इकबाल सिंह ने कहा कि, "हमें यह नहीं बताया गया कि आज सदन क्यों बुलाया गया। दिल्ली सरकार के अस्पतालों में नकली दवाएं दी जा रही हैं। हम मांग करते हैं कि, सौरभ भारद्वाज को गिरफ्तार किया जाए।"

वहीं, दिल्ली की मेयर शेली ओबेरॉय ने कहा कि, "भाजपा का एक ही मकसद है कि सदन को नहीं चलने देना है। हर बार हंगामा करना, टेबल पर खड़े हो जाना। साफ-साफ दर्शाता है कि, वे (भाजपा) चाहते ही नहीं है कि, हम दिल्ली की जनता के हित की बातें करें। दिल्ली सरकार के मुद्दों को नगर-निगम सदन में उठाना जायज नहीं है। नगर-निगम के सदन में नगर-निगम के हित की चर्चा होनी चाहिए।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT