BJP Meeting: दिल्ली में बीजेपी की महत्वपूर्ण बैठक
BJP Meeting: दिल्ली में बीजेपी की महत्वपूर्ण बैठक  Raj Express
दिल्ली

BJP Meeting: दिल्ली में बीजेपी की महत्वपूर्ण बैठक, कई नेता पहुंचे जे.पी. नड्डा के आवास

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • दिल्ली स्थित कार्यालय में आज BJP की महत्वपूर्ण बैठक

  • लोकसभा चुनाव 2024 और राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर होरही बैठक

  • भाजपा नेता तरूण चुघ और अन्य नेता महासचिव की बैठक के लिए जे.पी. नड्डा के आवास पहुंचे

BJP Meeting: हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है कि, दिल्ली स्थित कार्यालय में आज मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) की महत्वपूर्ण बैठक हो रही है।

बैठक में लोकसभा चुनाव 2024 और राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर चर्चा :

मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली स्थित कार्यालय में हो रही इस महत्वपूर्ण बैठक में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं द्वारा लोकसभा चुनाव 2024 और राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर चर्चा की जाएंगी। बैठक में शामिल होने के लिए नेताओं के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है।

राम मंदिर अभियान को लेकर रणनीति बनेगी :

दिल्ली में होने वाली इस बैठक में शामिल होने के लिए भाजपा नेता तरूण चुघ और अन्य नेता भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा के आवास पहुंचे है। इस दौरान दिल्ली में BJP महामंत्रियों की बैठक में राम मंदिर अभियान को लेकर रणनीति बनेगी।

बता दें कि, भाजपा लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी में जुट गई है। हाल ही में कई राज्‍यों में हुए वि विधानसभा चुनाव में भाजपा ने जीत हासिल कर अपनी पार्टी की सरकार बनाई है। अब भाजपा लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए पूरी एड़ी चोटी का जोर लगा रही है। इसके अलावा आगामी 22 जनवरी को उत्‍तर प्रदेश के अयोध्‍या में राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा समारोह हो रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT