भाजपा सांसद मनोज तिवारी
भाजपा सांसद मनोज तिवारी RE
दिल्ली

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने अयोध्या धाम के लिए विशेष ट्रेन को दिखाई हरी झंडी

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • भक्तों को लेकर अयोध्या धाम निकली विशेष ट्रेन।

  • भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने अयोध्या धाम के लिए विशेष ट्रेन को दिखाई हरी झंडी।

दिल्ली भारत। प्राण प्रतिष्ठा के बाद अयोध्या में भव्य मंदिर और राम लला के दर्शनों के लिए देश के कोने-कोने से लोग धर्मनगरी जा रहे हैं। देश के विभिन्न हिस्सों से रेलगाड़ियां भक्तों को लेकर अयोध्या पहुंच रही हैं। दिल्ली वाले भी भगवान के दर्शन करने में पीछे नहीं है, बीजेपी भी इसमें लोगों का साथ दे रही है और अपने-अपने छेत्रों से सांसद, विधायक, लोगों को स्पेशल ट्रेन या बसों के जरिए अयोध्या भेज रहे हैं। बता दें, भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने अयोध्या धाम के लिए विशेष ट्रेन को हरी झंडी दिखाई है।

बता दें कि, दिल्ली भाजपा ने भी लोगों को रामलला के दर्शनों की योजना बनाई थी, जिसके तहत पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने पुरानी दिल्ली रेलवने स्टेशन से एक विशेष गाड़ी को हरी झंडी दिखाकर अयोध्या धाम के लिए रवाना किया।

इस मौके पर उत्तर पूर्वी दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा सदस्य तिवारी ने कहा कि, "भाजपा द्वारा सभी व्यवस्थाएं की जा रही हैं, ताकि यात्रियों को किसी भी असुविधा का सामना न करना पड़े।"

भारतीय रेलवे के अनुसार, प्रत्येक आस्था ट्रेन में 20 स्लीपर कोच शामिल है। एक ट्रेन में लगभग 1, 400 यात्री बैठ सकते हैं। 22 जनवरी को राम मंदिर का उद्घाटन होने के बाद से रेलवे देशभर के विभिन्न शहरों और कस्बों से अयोध्या तक 200 से अधिक आस्था विशेष ट्रेनें चला रहा है और भक्त प्रभु रामलला के दर्शन कर आनंदित हो रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT