दिल्‍ली में संदिग्ध हालात में BJP सांसद राम स्वरूप शर्मा की मौत
दिल्‍ली में संदिग्ध हालात में BJP सांसद राम स्वरूप शर्मा की मौत Twitter
दिल्ली

दिल्‍ली में संदिग्ध हालात में BJP सांसद राम स्वरूप शर्मा की मौत

Author : Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद राम स्वरूप शर्मा की दिल्‍ली में संदिग्ध हालात में मौत की खबर सामने आ रही है। भाजपा सांसद रामस्‍वरूप शर्मा का आज बुधवार को निधन हो गया। उनके पार्थिव शरीर को उनके आवास से एंबुलेंस में ले जाया गया।

सरकारी आवास पर फंदे से लटका मिला शव :

मिली जानकारी के अनुसार, भाजपा सांसद रामस्‍वरूप शर्मा का शव दिल्ली स्थित उनके सरकारी आवास पर फंदे से लटका हुआ मिला है। रामस्वरूप शर्मा की संदिग्ध हालत में मौत के बाद खुदकुशी की आशंका जताई जा रही है। तो वहीं दिल्ली पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, मंडी से बीजेपी सांसद राम स्वरूप शर्मा की कथित तौर पर दिल्ली में आत्महत्या करने से मौत हो गई। पुलिस को एक कर्मचारी का फोन आया था। वो फंदे से लटके मिले और दरवाजा अंदर से बंद था।

आत्महत्या का कारण :

दर‍असल, आरएमएल अस्पताल के नजदीक बने फ्लैट में ही बीजेपी सांसद राम स्वरूप शर्मा का निवास है और इसी निवास में उनका का शव फंदे से लटका हुआ मिला। हालांकि, अभी आत्महत्या के कारणों का कुछ पता नहीं चला है और न ही मौके से कोई सुसाइट नोट बरामद हुआ है। अब पुलिस उनके आत्महत्या की वजह तलाश रही है।

बताया जा रहा है कि, राम स्वरूप शर्मा अपनी बीमारी की वजह से डिप्रेशन में थे। मंडी के शिवरात्रि महोत्सव के शुभारंभ पर 12 मार्च को जब लोगों ने उनकी हालत देख हर कोई स्‍तब्‍ध था। उसी दिन शाम को सांस्कृतिक संध्या में भी उनके स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर नेताओं में चर्चा बनी हुई थी।

पार्टी की संसदीय दल की बैठक रद्द :

तो वहीं, आज दिल्ली में BJP की संसदीय दल की बैठक होने वाली थी, लेकिन आज तड़के भाजपा सांसद राम स्वरूप शर्मा के निधन की खबर सामने आते ही पार्टी ने संसदीय दल की बैठक को रद्द कर दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT