धीरज साहू के खिलाफ भाजपा सांसदों का विरोध प्रदर्शन
धीरज साहू के खिलाफ भाजपा सांसदों का विरोध प्रदर्शन RE
दिल्ली

कांग्रेस सांसद धीरज साहू के खिलाफ भाजपा सांसदों का विरोध प्रदर्शन, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा भी हुए शामिल

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • भाजपा सांसदों का कांग्रेस सांसद धीरज साहू के खिलाफ विरोध प्रदर्शन।

  • भाजपा राष्ट्रिय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी हुए शामिल।

  • जेपी नड्डा ने कहा- भाजपा का शुरू से मानना है कि कांग्रेस और भ्रष्टाचार एक ही सिक्के के दो पहलू हैं।

दिल्ली, भारत। कांग्रेस के राज्य सभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों से आयकर विभाग द्वारा की जा रही छापेमारी में अब तक 351 करोड रुपए से बरामद किया। इस मामले को लेकर कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में पार्टी सांसदों ने सोमवार को संसद भवन परिसर में जमकर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं, इस मामले में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस के खिलाफ पार्टी सांसदों के विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व किया।

बता दें कि, ओडिशा आईटी छापे में कांग्रेस सांसद धीरज साहू से जुड़े परिसरों से 300 करोड़ रुपये से अधिक नकदी बरामद होने के बाद भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस के खिलाफ पार्टी सांसदों के विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व किया। जेपी नड्डा के नेतृत्व में भाजपा के दोनों सदनों के सांसद संसद भवन परिसर स्थित गांधी प्रतिमा पर एकत्र हुए और नारेबाजी करते हुए कांग्रेस से भ्रष्टाचार का जवाब मांगा।

जेपी नड्डा ने कही यह बात:

कांग्रेस के विरोध में प्रदर्शन के दौरान मीडिया से बात करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि, "भाजपा का शुरू से मानना है कि कांग्रेस और भ्रष्टाचार एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। कांग्रेस भ्रष्टाचार, अनाचार और अपराधीकरण के लिए जानी जाती है। ये कांग्रेस कीरीति-नीति है जिस पर वे काम करती हैं। अभी-अभी कांग्रेस के सांसद धीरज साहू के ठिकानों से नोटों की गड्डियां निकल रहीं हैं, अभी तो गिनती जारी है। पता नहीं ये गिनती कहां जाकर रुकेगी। कांग्रेस आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी हुई पार्टी है। आज भाजपा राहुल गांधी से पूछना चाहती है कि, इस पर उनका क्या कहना है? सोनिया गांधी ED, IT पर कटाक्ष करती रही हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT